संवाद सूत्र, फाजिल्का : विनीत शर्मा ने जिला विकास व पंचायत अफसर फाजिल्का का पद्भार संभाल लिया है। कार्यालय में जिला विकास व पंचायत अफसर का प्रभार संभालते हुए विनीत शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी का समय चल रहा है और सभी को इस बीमारी से बचने की जरूरत है।

विनीत शर्मा ने कहा कि जहां कोरोना के समय में जिले में कई पाबंदियां लागू हैं, वहीं पाबंदियों के साथ-साथ आम लोगों को सरकार की स्कीमों और योजनाओं का सही समय पर सुखदायक माहौल में सेवाएं मुहैया करवाना उनका मुख्य उद्देश्य होगा। उन्होंने भरोसा दिलाते कहा कि उनके कार्यकाल में लोगों को कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। इससे पहले वह सनौर में बतौर ब्लाक विकास व पंचायत अफसर के तौर पर अपनी सेवाएं निभा रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यालय स्टाफ को पूरी इमानदारी, तनदेही और समर्पित भावना के साथ ड्यूटी करने के आदेश जारी किए। इस मौके कार्यालय जिला विकास व पंचायत विभाग का समूह स्टाफ मौजूद था।

चुनाव में किए वादे को पूरा करे पंजाब सरकार: संधू संवाद सूत्र, फाजिल्का : पीडब्ल्यूडी फील्ड एंड वर्कशाप वर्कर्स यूनियन जल सप्लाई ब्रांच फाजिल्का की बैठक अध्यक्ष रंजिदर सिंह संधू की अध्यक्षता में मंगलवार को प्रताप बाग में की गई। इस मौके अध्यक्ष रजिदर सिंह संधू ने कहा कि पंजाब सरकार ने कर्मचारियों के साथ चुनावों में किए वादों में से एक भी पूरा नहीं किया बल्कि कर्मचारी विरोधी नीतियां बनाई जा रही हैं। जत्थेबंदी सरकार से मांग करती है कि डीए की किश्तें रिलीज की जाएं, 6वां वेतन कमिशन तुरंत लागू किया जाए, दिहाड़ीदार कर्मचारी बिना शर्त पक्के किए जाएं, दर्जा तीन व दर्जा चार प्रमोशन चैनल बनाया जाए, 200 रुपए जजिया टैक्स तुरंत बंद किया जाए, ग्रामीण जल सप्लाईयां पंचायतों से वापिस ली जाएं, जेई टैस्ट पास पंप आपरेटर जेई बनाया जाए। यूनियन के सदस्यों ने कहा कि अगर जल्द उनकी मांगों की तरफ ध्यान ना दिया गया तो संघर्ष को तेज किया जाएगा। इस मौके शाम लाल, हंसा सिंह, रोशन लाल, मदन लाल, सतनाम दास, कैशियर मंगत लाल व हंसा सिंह ने संबोधन किया।