संस, अबोहर : दुकानदारों के समर्थन में उतरे संयुक्त किसान मोर्चा ने सरकार व प्रशासन के सभी दुकानों के खोलने के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने प्रशासन से दुकानें खोलने का समय नौ बजे से दोपहर तीन बजे तक करने की मांग की है।

किसान नेता एडवोकेट इंद्रजीत बजाज ने कहा कि प्रशासन ने उनकी मांग को मान लिया है और सोमवार से सभी दुकानें सुबह 6 बजे से 12 बजे तक खोलने के आदेश जारी कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से यह फैसला देर शाम तक लिया गया, जिसमें किसान यूनियन की अहम भूमिका रही। किसान नेता जगजीत सिंह संधू ने कहा कि यदि पूरी तरह बाजार बंद हो गए तो पिछले वर्ष की तरह इस बार भी दुकानदार बर्बाद हो जाएंगे। इसलिए सरकार को नियमों को सख्त करते हुए बाजारों को खुलवाना चाहिए ताकि दुकानदारों को परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि किसान यूनियन दुकानदारों के साथ है और आने वाले समय में कभी कोई परेशानी आती है तो किसान यूनियन दुकानदारों का साथ देगी।

इस मौके पर जैन नगर के दुकानदार प्रधान भगवान दास मिढा, वरिद्र चौधरी, रिकू मिढा ने सरकार से टाइमिग में बदलाव की मांग की और सभी दुकानें खोलने का आदेश जारी करने पर आभार भी व्यक्त किया। इस मौके पर किसान नेता एडवोकेट इंद्रजीत बजाज, जगतार सिंह सिद्धू भाकियू उगराहां, जगजीत सिंह भाकियू सिद्धूपुर, गुणवंत सिंह भाकियू राजेवाल, कुलवंत सिंह जमहूरी किसान सभा, हरनाम सिंह कुलहिद किसान सभा, मलकीत सिंह क्रांतिकारी किसान यूनियन, निर्मल सिंह टीएसयू, गुरनैब सिंह क्रांतिकारी किसान यूनियन, निर्मल बहाववाला भाकियू सिद्धूपुर, कुलविदर सिंह रत्ताखेड़ा, भगवान दास मिढा, रिकू मिढा, वरिद्र चौधरी, सोहन सिंह, रामराज व कामरेड अवतार सिंह मौजूद थे।