Move to Jagran APP

दो विभिन्न झगड़ों में दो घायल

दो विभिन्न झगडों में दो लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 11:32 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 11:32 PM (IST)
दो विभिन्न झगड़ों में दो घायल
दो विभिन्न झगड़ों में दो घायल

संस, अबोहर : दो विभिन्न झगडों में दो लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

loksabha election banner

गांव मौजगढ़ निवासी अनिल कुमार पुत्र गुरदित्ता राम ने बताया कि वह गांव पंजावा में अपनी जमीन पर काम करने के लिए गया था तो अपने खेत में लगे किन्नू के पौधों से किन्नू को गायब देख उसने इस बारे में पड़ोसी खेत मालिक से पूछा तो उसने मारपीट कर घायल कर दिया। एक अन्य मामले में सीडफार्म निवासी आकाशदीप ने बताया कि अजीत नगर निवासी कुछ युवक उसे जबरन अपने घर ले गए और रास्ते में उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। घर में घुस महिलाओं से की मारपीट

फाजिल्का : शहर के दशमेश नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसके परिवार की महिलाओं को घर में घुसकर मारपीट करने और एक कार से पैसे निकालकर ले जाने के आरोप लगाए हैं। घायल महिलाओं को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

दशमेश नगर निवासी मनजिन्दर सिंह ने बताया कि उसके पास एक लड़का नौकरी करता था, जिसको उसने नौकरी से जवाब दिया हुआ था। उसका पांच हजार रुपए वेतन देना बाकी था। रात करीब सात बजे जब उसकी पत्नी और बहन अकेली थी तो वह लड़का और सात-आठ अज्ञात लोगों को साथ लेकर उनके घर में दाखिल हुआ। जिस पर उसकी पत्नी ने रोका तो उक्त लोगों ने उसकी पत्नी व बहन के साथ मारपीट की और कार में रखी नगदी भी लेकर फरार हो गए। इस संबंध में नगर थाना प्रभारी अमरिद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.