संवाद सूत्र, फाजिल्का : थाना सिटी पुलिस ने चोरी की छह मोटरसाइकिलों सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की ओर से पहले युवकों से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की गई थी, जबकि तीन दिन का रिमांड मिलने पर उनकी निशानदेही पर कुल छह मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं।

थाना सिटी के प्रभारी गुरचरण सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले एक व्यक्ति का मोटरसाइकिल चोरी हुआ था। उस मामले में पुलिस ने दो युवकों को काबू करने में सफलता हासिल की। कड़ी पूछताछ के दौरान उनसे एक मोटरसाइकिल बरामद हुई, जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश करके तीन दिन का रिमांड हासिल किया गया। इस दौरान आरोपितों ने माना कि उन्होंने मोटरसाइकिल चोरी किए हैं, जिसके बाद उनकी निशानदेही पर पांच और मोटरसाइकिलें बरामद हुई। उन्होंने बताया कि रिमांड पूरा होने के बाद आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से माननीय न्यायाधीश के आदेशों पर उन्हें जेल भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस ने जलाललाबाद के वरुण व साजन कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करके दर्ज कर लिया है।

दो घरों से युवक ने चुराई नकदी व मोबाइल संस, अबोहर : दशमेश नगरी गली नंबर पांच में युवक दो घरों से एक मोबाइल व करीब 12 हजार की नकदी चोरी कर ले गया। सुरेश कुमार ने बताया कि युवक उनके घर में रात करीब 12 बजे घुसा व 12 बजकर 20 मिनट पर एक मोबाइल चुरा कर ले गया। इसके अलावा राजेश कुमार के घर से उक्त युवक पेंट की जेब से 12 हजार की नकदी चोरी कर ले गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद तो हो गई है लेकिन अंधेरा होने के कारण कैमरे में युवक का चेहरा सफाई दिखाई नहीं दे रहा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

Edited By: Jagran