Move to Jagran APP

चोरी की छह मोटकरसाइकिलों के साथ दो गिरफ्तार

थाना सिटी पुलिस ने चोरी की छह मोटरसाइकिलों सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 10:05 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 10:05 PM (IST)
चोरी की छह मोटकरसाइकिलों के साथ दो गिरफ्तार
चोरी की छह मोटकरसाइकिलों के साथ दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, फाजिल्का : थाना सिटी पुलिस ने चोरी की छह मोटरसाइकिलों सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की ओर से पहले युवकों से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की गई थी, जबकि तीन दिन का रिमांड मिलने पर उनकी निशानदेही पर कुल छह मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं।

loksabha election banner

थाना सिटी के प्रभारी गुरचरण सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले एक व्यक्ति का मोटरसाइकिल चोरी हुआ था। उस मामले में पुलिस ने दो युवकों को काबू करने में सफलता हासिल की। कड़ी पूछताछ के दौरान उनसे एक मोटरसाइकिल बरामद हुई, जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश करके तीन दिन का रिमांड हासिल किया गया। इस दौरान आरोपितों ने माना कि उन्होंने मोटरसाइकिल चोरी किए हैं, जिसके बाद उनकी निशानदेही पर पांच और मोटरसाइकिलें बरामद हुई। उन्होंने बताया कि रिमांड पूरा होने के बाद आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से माननीय न्यायाधीश के आदेशों पर उन्हें जेल भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस ने जलाललाबाद के वरुण व साजन कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करके दर्ज कर लिया है।

दो घरों से युवक ने चुराई नकदी व मोबाइल संस, अबोहर : दशमेश नगरी गली नंबर पांच में युवक दो घरों से एक मोबाइल व करीब 12 हजार की नकदी चोरी कर ले गया। सुरेश कुमार ने बताया कि युवक उनके घर में रात करीब 12 बजे घुसा व 12 बजकर 20 मिनट पर एक मोबाइल चुरा कर ले गया। इसके अलावा राजेश कुमार के घर से उक्त युवक पेंट की जेब से 12 हजार की नकदी चोरी कर ले गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद तो हो गई है लेकिन अंधेरा होने के कारण कैमरे में युवक का चेहरा सफाई दिखाई नहीं दे रहा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.