संस, अबोहर : किल्लियांवाली चौक के निकट बुधवार दोपहर गांव किल्लियांवाली निवासी व पूर्व महिला सरपंच के पति की ट्राले के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है।

करीब 50 वर्षीय देसराज पुत्र जैला सिंह अपनी बाइक पर सवार होकर अबोहर की ओर आ रहा था कि किल्लियांवाली चौक पर एक ट्राले की चपेट में आने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मृतक के परिजनों के बयानों पर कारवाई कर रही है।

निजी बस के साथ टक्कर में व्यक्ति की मौत संस, फाजिल्का: गाव रामपुरा के पास बुधवार सुबह एक निजी बस की टक्कर से साइकिल सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद गाव रामपुरा निवासी निर्मल सिंह ने बताया कि उसका पिता इंदर सिंह मनरेगा के तहत मजदूरी का कार्य करता था, जो बुधवार को साइकिल पर सवार होकर कार्य पर जा रहा था लेकिन इस दौरान उसकी टक्कर एक निजी बस के साथ हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाइक सवार को रास्ते में रोक की मारपीट, छीना पर्स संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : दवा लेकर पत्नी के साथ लौट रहे बाइक सवार को रास्ते में रोक आरोपित ने पहले मारपीट की और बाद में पर्स छीन कर फरार हो गया। वहीं फिरोजपुर की फैंड्स कालोनी में दो नकाबपोश बाइक सवार महिला का पर्स छीन कर फरार हो गए।

थाना कुलगढ़ी के एएसआइ कर्म सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में मेहर सिंह निवासी गांव यारेशाह वाला ने बताया कि वह अपनी पत्नी नरिदर कौर की दवा लेकर गांव शेरखां से वापस यारेशाह वाला में बाइक पर जा रहा था तो आरोपित लवजीत सिंह निवासी गांव वलूर अपने बाइक पर आया और उसे रोक कर मारपीट करने लगा। इस दौरान आरोपित ने उसकी जेब से पर्स निकाल लिया, जिसमें 15 हजार 200 रुपए थे और वह उसे लेकर फरार हो गया। जांच कर रहे कर्म सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। नकाबपोशों ने महिला से छीना पर्स

फिरोजपुर की फ्रेंड्स कालोनी में प्रबजोत कौर निवासी आनंद कालोनी से दो नकाबपोश बाइक सवार पर्स छीन कर फरार हो गए। पर्स में पांच हजार रुपए थे। घटना मंगलवार शाम चार बजे की है।

Edited By: Jagran