संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) :

गांव किकरवाला रूपा में रविवार सुबह एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थतियों में एक घर से बरामद हुआ। परिवार घर में सोया हुआ था और जब सुबह उठा तो उक्त व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ मिला, जिसके बाद तुरंत शोर मचाकर मामले की जानकारी गांव के सरपंच को दी गई और पुलिस को बुलाया गया। फाजिल्का के डीएसपी जसवीर सिंह पन्नू व खुईखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर उसे सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और जांच शुरू की।

मृतक के भाई जोगिदर कुमार ने बताया कि उसे रविवार सुबह गांव के एक व्यक्ति का फोन आया कि उसके भाई ने पेड़ से फंदा लगा लिया है, जिस पर वह अपने परिवार सहित यहां पहुंचा। उन्होने बताया कि उसका भाई जय चंद गांव पूर्ण पट्टी का रहने वाला है और वह पिछले कुछ दिनों से कोई कार्य नहीं कर रहा था। जयचंद यहां कैसे आया और क्यों आया। इसके बारे में उन्हें कुछ नहीं पता।

उक्त घर में रहने वाले सदस्यों ने बताया कि काफी समय पहले उन्होंने जयचंद के साथ पाल्ट्री फार्म का कार्य किया, लेकिन बाद में घाटा पड़ने पर उसने काम छोड़ दिया, जिसके बाद उक्त व्यक्ति से उसका मिलना जुलना बंद था। लेकिन रविवार सुबह जब वह पांच बजे उठा तो उसने उसका शव पेड़ से लटका पाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद की जाएगी अगली कार्रवाई : डीएसपी

डीएसपी जसवीर सिंह पन्नू ने बताया कि परिवार द्वारा युवक के परेशान रहने की बात कही गई और कोई बयान नहीं लिखवाए गए। जिसके चलते धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

पत्नी से तलाक होने पर परेशान रहता था जयचंद

जयचंद की शादी काफी समय से पहले हुई, जिसका बाद में तलाक हो गया, जिससे भी वह परेशान रहता था। जब वह मौके पर पहुंचे तो शव घर में पड़ा था।

Edited By: Jagran