संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर की भुम्मन बस्ती के निकट सड़क किनारे शौच करने के लिए रूके एक व्यक्ति को एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उक्त ट्रैक्टर-ट्राली भी आगे किसी गांव में जाकर पलट गई, जिसे छोड़कर चालक फरार हो गया। थाना सिटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस को दी शिकायत में गांव ढंडी कदीम निवासी गुरबख्श सिंह ने बताया कि वह और उसका भाई गुरदीप सिंह दोनों ड्राइवर हैं और छोटा हाथी गाड़ी चलाते हैं। 18 अप्रैल की रात करीब आठ बजे वह जलालाबाद के टैक्सी स्टैंड से घर लौट रहे थे कि बस्ती भुम्मन सिंह के निकट दोनों ने सड़क किनारे वाहन खड़ा किया और उसका भाई गुरदीप सिंह शौच करने के लिए सड़क किनारे चला गया। जब वह अपने वाहन में वापस आ रहा था तो एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक जिसे गांव कमरेवाला निवासी सुखा सिंह चला रहा था, ने उसके भाई को कुचल दिया, जिससे भाई का सिर ट्राली के नीचे आ गया। इस दौरान चालक ट्राली को भगाकर ले गया लेकिन आगे एक गांव में जाकर ट्राली पलट गई और चालक ट्राली छोड़कर फरार हो गया।। जांच अधिकारी एएसआई जगजीत सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

तेज रफ्तार स्कूल वैन से टकराई कार, क्षतिग्रस्त संवाद सूत्र, फिरोजपुर : गांव खाई के पास एक तेज रफ्तार स्कूल वैन से टकराने से स्विफ्ट गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक रिकू ने बताया कि वह किसी काम से गांव खाई से आ रहा था कि सामने से आ रही एक निजी स्कूल की वैन ने उसकी गाड़ी को टक्कर दे मारी, जिस कारण उसकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप