Move to Jagran APP

शराब के नशे में युवक पर तानी पिस्तौल, किए हवाई फायर

गांव राणा की रहने वाली एक महिला ने एक व्यक्ति पर उसकी रिश्तेदार के घर आकर धमकियां देने व शराब के नशे में उसके बेटे पर पिस्तौल तानने और हवाई फायर करने के आरोप लगाए हैं। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 10:23 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 05:05 AM (IST)
शराब के नशे में युवक पर तानी पिस्तौल, किए हवाई फायर
शराब के नशे में युवक पर तानी पिस्तौल, किए हवाई फायर

संवाद सूत्र, फाजिल्का: गांव राणा की रहने वाली एक महिला ने एक व्यक्ति पर उसकी रिश्तेदार के घर आकर धमकियां देने व शराब के नशे में उसके बेटे पर पिस्तौल तानने और हवाई फायर करने के आरोप लगाए हैं। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव राणा निवासी कश्मीरों बाई ने बताया कि उसका रिश्तेदार ओम प्रकाश गांव चांदमारी में रहता था। धान का सीजन होने के चलते वह पिछले कुछ दिनों से घर नहीं आ रहा था, जिस कारण उसकी पत्नी व बच्चों की देखभाल उसका पिता कर रहा था। 17 अक्टूबर की रात ओम प्रकाश की पत्नी ने उसे फोन किया कि उसका ससुर आज नहीं आ रहा। इसलिए रात के लिए वह आ जाए, जिस पर वह और उसका लड़का ओम प्रकाश के घर आ गए। रात करीब नौ बजे घर के बाहर एक कार आकर रुकी जिसमें से निकले अमनदीप ने उसके लड़के को कहा कि तू यहां क्या कर रहा है, जिस पर उसने बताया कि वह अपनी रिश्तेदार के घर आया है, जिस पर पहले अमनदीप ने उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया और बाद में अपनी पिस्तौल उसके बेटे पर तान दी। लेकिन उसके बेटे ने जल्दी से पिस्तौल पर हाथ मारा, जिससे पिस्तौल से चली गोली जमीन पर लगी। जिसके बाद भी आरोपित ने दो हवाई फायर किए और वहां से फरार हो गया। उक्त मामले को लेकर उनका राजीनामा हो रहा था, लेकिन राजीनामा ना होने पर उसने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। एएसआइ मिलख राज ने बताया कि अमनदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उससे एक पिस्तौल .32 बोर बरामद की है। उन्होंने कहा कि झगड़ा किस वजह को लेकर हुआ, इसको लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.