संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर की अनाज मंडी में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। मंगलवार रात खराब मौसम का फायदा उठाते हुए चोरों ने एक साथ पांच दुकानों को निशाना बनाया। हालांकि चार दुकानों पर चोरों ने ताले व टेबलों के दराज तोड़ दिए गए, लेकिन उनमें कुछ ना होने के चलते चोरों के हाथ खाली रहे, जबकि एक दुकान से चोरों ने तीन पुराने मोबाइल व दो हजार रुपये की नकदी चुरा ली।

दुकान नंबर 29 निहाल चंद शाम लाल फर्म पर मौजूद अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार रात चोर पिछले दरवाजे से दुकान के भीतर घुसे और टेबल की दराज में पड़े तीन पुराने मोबाइल व लगभग दो हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। इसके अलावा सीए विशाल बब्बर पर मौजूद रामेश बब्बर, ज्ञापन चंद मंगत राये की दुकान पर मौजूद कर्मचारियों, राम लाल रवि कांत फर्म पर मौजूद पवन डोडा व कांग्रेस के कार्यकारी जिला प्रधान रंजम कामरा की दुकान पर मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि चोरों ने दुकानों की पिछली तरफ से चोरी का प्रयास जरूर किया, लेकिन वह दुकान पर कैश नहीं रखते। इसलिए दुकान से कैश व सामान तो चोरी नहीं हुआ, लेकिन दरवाजों का नुकसान हो गया। उधर, फाजिल्का के एसएसपी हरजीत सिंह ने थाना सिटी पुलिस को उक्त मामले की जांच संबंधी कहा है, ताकि चोरों को जल्द काबू किया जा सके।

घर से गहने व नकदी चोरी, चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद संस, अबोहर : आनंद नगरी में सोमवार रात चोरों ने एक घर पर धावा बोलते हुए वहां से हजारों रुपये का सामान व गहने चुरा लिए। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है और पुलिस ने जांच पडताल करते हुए तीन युवकों को हिरसात में भी लिया है।

आनंद नगरी गली नंबर 5 निवासी सुरेश चौहान सोमवार को अपने परिवार सहित अपने किसी रिश्तेदारी में गया हुआ था कि पीछे से उनके पड़ोसी की छत से चोर उसके घर में घुसे और 50 हजार नकदी, एक एलईडी, एक होम थियेटर, 100 ग्राम चांदी, एक मोबाइल व कुछ नए कपड़े ले गए। मंगलवार जब दोपहर जब परिवार घर आया तो उन्हें घटना का पता चला जिसके बाद उन्होंने कैमरों को खंगाला तो कैमरों में चार युवक सीसीटीवी में कैद हो गए। पुलिस ने जांच पड़ताल में तीन युवकों को काबू कर लिया जबकि एक युवक अभी फरार है। पुलिस ने आरोपितों से कुछ सामान बरामद भी कर लिया है जबकि चौथे चोर की तलाश जारी है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप