संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने एक घर से स्कूल गई किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाने के आरोप में एक युवक व दंपती के खिलाफ मामला दर्ज किया है। किशोरी के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी 19 जनवरी को घर से स्कूल गई थी लेकिन वापस नहीं आई। जांच करने पर पता चला कि अीत सोनी निवासी गांव गिद्दड़ांवाली उसे शादी का झांसा देकर बहला फुसला कर ले गया है। पुलिस ने अजीत के अलावा उसका साथ देने वाले राधा पत्नी काला व काला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। मामले की जांच एसआइ प्रगट सिंह कर रहे हैं। मामा की बेटी को शादी का झांसा देकर भगाया, केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजपुर के गांव करियां पहलवान स्थित सरकारी सीनियर सेकेंड़री स्कूल में पढ़ती मामा की 16 साल बेटी को युवक शादी का झांसा देकर भगा ले गया। थाना सदर पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर युवक व उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना सदर फिरोजपुर की सब इंस्पेक्टर दीपिका रानी ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी बेटी सरकारी स्कूल में पढ़ती है और आरोपित प्रभजीत सिंह उसका भांजा है, जोकि मठाड़ु एजेंसी में काम करता है और उसी के घर में रहता था। पीड़ित ने बताया कि आरोपित प्रभजीत सिंह उसकी बेटी को स्कूल छोडने के लिए गया था, लेकिन स्कूल में छुट्टी होने पर उसे पता चला कि उसकी बेटी स्कूल नहीं पहुंची। जांच करने पता चला कि आरोपित प्रभजीत सिंह पुत्र जसविन्द्र सिंह उसकी बेटी को शिद्रपाल कौर पत्नी जसविंद्र सिंह, जसविंद्र सिंह वासी गांव राजेके जिला तरनतारन और अमर सिंह वासी बैड़वाल की सहायता से शादी का झांसा दे भगाकर ले गया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021