Move to Jagran APP

अध्यापिका की मारपीट से आहत छात्र ने संदिग्ध पदार्थ का किया सेवन

नई आबादी स्थित एक निजी स्कूल के छात्र ने अध्यापिका द्वारा की गई मारपीट से आहत होकर किसी संदिग्ध पदार्थ का सेवन कर लिया जिसे ईलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Apr 2019 12:32 AM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2019 06:33 AM (IST)
अध्यापिका की मारपीट से आहत छात्र ने संदिग्ध पदार्थ का किया सेवन
अध्यापिका की मारपीट से आहत छात्र ने संदिग्ध पदार्थ का किया सेवन

जागरण संवाददाता, अबोहर : नई आबादी स्थित एक निजी स्कूल के छात्र ने अध्यापिका द्वारा की गई मारपीट से आहत होकर संदिग्ध पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। इधर सूचना मिलने पर स्कूल प्रबंधक कमेटी व

loksabha election banner

रासा के पदाधिकारी भी बच्चे का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे।

नई आबादी स्थित विकास माडल स्कूल के छठी कक्षा के छात्र वरूण पुत्र राजीव निवासी मैटरो कॉलोनी को स्कूल की ही एक अध्यापिका ने छात्रों के आपसी झगड़े के चलते उससे मारपीट की जिससे आहत होकर वरूण ने स्कूल में ही किसी संदिग्ध वस्तु का सेवन कर लिया, उसकी हालत बिगड़ने पर अध्यापकों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी, जिस पर परिजन सरकारी अस्पताल में पहुंचे। बच्चे के डाक्टरी ईलाज के बाद उसकी हालत ठीक होने पर उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इधर घटना का समाचार मिलने पर रासा के प्रांतीय उपप्रधान श्याम लाल अरोड़ा, जिला प्रधान सुनीत कालड़ा और रवि गुप्ता अस्पताल में पहुंचे और बच्चे का हालचाल जाना। इस मामले में किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.