संवाद सूत्र, फाजिल्का : गुरु आत्मवल्लभ जैन आदर्श विद्यालय के विद्यार्थियों ने गीत संगीत मुकाबले में पहला स्थान हासिल करते हुए अभिभावकों व विद्यालय का नाम रोशन किया है। प्रिसिपल नरेश कुमार सपड़ा ने बताया कि क्षेत्र की नामवर संस्था सुर आंगन एकेडमी द्वारा गीत संगीत पर आधारित मुकाबले करवाए गए। समूह गान में विद्यार्थियों ने पहला स्थान हासिल किया।

प्रिसिपल नरेश कुमार सपड़ा ने कहा कि जीएवी जैन आदर्श स्कूल के विद्यार्थियों ने शिक्षा के साथ साथ सहायक पाठय क्रियाओं में हमेशा ही शानदार प्रदर्शन किया है। इस मौके चेयरमैन एडवोकेट अनिल जैन ने कहा कि हमेशा बड़े लक्ष्य सामूहिक सहयोग व मेहनत से ही हासिल किए जाते हैं। इस मौके पर प्रिसिपल नरेश कुमार सपड़ा के नेतृत्व में समूह स्टाफ द्वारा विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। डीएवी के पूर्व विद्यार्थियों ने पास की चार्टर्ड एकाउंटेंसी परीक्षा संस, अबोहर : एलआरएस डीएवी सीसे माडल स्कूल के कॉमर्स के तीन पूर्व विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय लेखांकन निकाय इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स आफ इंडिया की ओर से आयोजित चार्टर्ड एकाउंटेंसी परीक्षा में सफलता प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया है।

प्रिसिपल स्मिता शर्मा ने बताया कि चार्टर्ड एकाउंटेंसी परीक्षा में हितेश गर्ग ने अखिल भारतीय स्तर पर 14वां रैंक हासिल किया है। चार्टर्ड अकाउंटेंसी आफ इंडिया द्वारा जुलाई माह में आयोजित की गई इस परीक्षा में हितेश गर्ग के साथ निधि सिघल और अमन ढींगरा ने भी चार्टर्ड अकाउंटेंसी परीक्षा पास कर सफलता प्राप्त की है। प्रिसिपल ने तीनों पूर्व विद्यार्थियों की इस शानदार सफलता पर उनके अभिभावकों, कॉमर्स विभाग के सुमित फुटेला, मनोज शर्मा और मीनाक्षी आर्य को बधाई देते हुए इसे विद्यालय की शानदार उपलब्धि बताया।

Edited By: Jagran