संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर में वाहन चोरी व छीना झपटी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। वीरवार रात मोहल्ला दशमेश नगर में दुकान बंद करके घर जा रहे एक व्यक्ति पर हमला कर दो युवक मोबाइल फोन व करीब 42 हजार रुपए की नकदी छीन ली।

दशमेश नगरी निवासी विनोद कुमार गोपी ने बताया कि उसकी बाजार में रेडिमेड की दुकान है और वीरवार रात करीब 11 बजे जब वह अपनी स्कूटी पर सवार होकर दुकान की उगाही लेकर घर की तरफ जा रहा था, तो बीडीईओ कार्यालय के साथ वाली गली में किसी ने उसको पीछे से पत्थर मारा और उसने जब पीछे देखा तो स्कूटी के बेकाबू होने से वह गड्ढे में जा गिरी, जिससे वह घायल हो गया और कुछ देर के लिए बेहोश हो गया। इस दौरान दो व्यक्ति उसकी जेब में मोबाइल फोन और करीब 42 हजार रुपए की नकदी निकालकर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी थाना सिटी पुलिस को दे दी गई है।

मार फोड़ा सिर, लूट ले गए नकदी व मोबाइल संस, अबोहर : बहाववाला पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका अपने पति के साथ विवाद चल रहा है। इसी बात का फायदा उठाकर सुधीर कुमार ने उसे बहला फुसला लिया। इस बात का पता उनके घर में चलने के कारण 15 दिसंबर 2020 को यह बात हुई कि सुधीर न तो उसे फोन करेगा न ही घर पर आएगा। लेकिन 9 अप्रैल 21 को सुधीर कुमार घर पर आ गया व उसके साथ छेड़छाड़ व जबरदस्ती की। पुलिस ने सुधीर कुमार निवासी सीतो गुन्नो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप