Move to Jagran APP

सोसायटी ने बांटे गर्म कपड़े व लोहड़ी का सामान

न्यू एंटी करप्शन सोसायटी की ओर से राजीव नगर और आसपास के इलाकों में जरूरतमंद लोगों को सर्दी से बचाने के लिए गर्म कपड़े जूराबें टोपी व लोहड़ी के उपलक्ष्य में मूंगफली इत्यादि सामान वितरित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 10:05 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 10:05 PM (IST)
सोसायटी ने बांटे गर्म कपड़े व लोहड़ी का सामान
सोसायटी ने बांटे गर्म कपड़े व लोहड़ी का सामान

संस, अबोहर : न्यू एंटी करप्शन सोसायटी की ओर से राजीव नगर और आसपास के इलाकों में जरूरतमंद लोगों को सर्दी से बचाने के लिए गर्म कपड़े, जूराबें, टोपी व लोहड़ी के उपलक्ष्य में मूंगफली इत्यादि सामान वितरित किया गया। इस दौरान संस्था के महिला विग की अध्यक्ष सरिता ने कहा कि संस्था समाजसेवा के साथ साथ महिला उत्पीड़न के खिलाफ जंग छेड़ने जा रही है। उन्होंने कहा कि महिला घरेलू हिसा के खिलाफ हमने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कदम उठाना है।

loksabha election banner

संरक्षक राजीव गोदारा ने कहा कि शहर की सेवा के प्रति वचनबद्ध हैं, शहर की छोटी से छोटी से लेकर बड़ी समस्या के समाधान के लिए संस्था आमजन को जागरूक करते हुए प्रशासन के सहयोग से कार्य करेगी। शहर की साफ सफाई और पर्यावरण संरक्षण के लिए काम किया जाएगा। प्रोजेक्ट प्रभारी वंदना मुंजाल ने कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर और जरूरतमंद की सेवा करने से जो मन को शांति मिलती है वह बयां करना नामुमकिन है, समाज के हर सक्षम नागरिक को समाज सेवा में अग्रिम भूमिका निभाना प्रभु का आशीर्वाद समझना चाहिए। संस्था की तरफ से सर्दी के त्योहार लोहड़ी पर्व के मध्यनजर मूंगफली और रेवड़ी व गज्जक का वितरण किया गया। इस मौके पर नीरज चावला, गौरव डोडा, रिशु चावला, अशोक बठला, रिकू मिढ़ा, सुनील सिगला, राजिदर मुटरेजा, प्रदीप सचदेवा, रमन, प्रदीप वर्मा, संदीप कपूर, एसएस दानेवालिया, चरणदास सेन, ललित शर्मा, मोहित कुमार, नीतीश गिल्होत्रा, कुंदन, कोर सिंह, सुभाष जाखड़, सरिता अबरोल, जसविद्र कौर, वंदना मुंजाल मीनाक्षी चोपड़ा, मीनू चोपड़ा, मनीषा नागपाल मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.