संस, अबोहर : अबोहर-फाजिल्का राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर कैंटर की टक्कर से स्कूटी सवार छात्र की मौत हो गई। मृतक डीएवी स्कूल अबोहर का छात्र था व पेपर देकर स्कूटी पर घर जा रहा था। हादसे के बाद कैंटर चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया।

गांव निहालखेड़ा में रहने वाला पीयूष नागपाल पुत्र रविन्द्र नागपाल डीएवी स्कूल में 11वीं कक्षा का कामर्स का छात्र था और वीरवार दोपहर डीएवी स्कूल में प्रेक्टिकल का पेपर देकर स्कूटी पर घर जा रहा था। इस दौरान मिलिट्री छावनी के निकट एक कैंटर ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिरकर बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नगर थाना नंबर 1 की पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। घटना का समाचार मिलते ही डीएवी स्कूल की प्रिसिपल स्मिता नारंग व स्टाफ अस्पताल पहुंचा और पीयुष के परिवार वालों को सूचित किया। उन्होंने कहा कि पीयुष एक होशियार छात्र था, उसके आकस्मिक निधन से उनके परिवार को जो क्षति पहुंची है उसे कभी पूरा नहीं किया जा सकता।

बाइक व पिकअप की टक्कर में दो घायल, एक रेफर

संस, अबोहर : अबोहर मलोट रोड पर वीरवार शाम को बाइक की पिकअप के साथ हुई टक्कर में बाइक सवार महिला समेत दो लोग घायल हो गए, जिन्हें यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से बाइक सवार पुरुष की हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया गया।

गांव पतरेवाला निवासी सतवीर माया देवी के साथ बाइक पर सवार होकर मलोट जा रहे थे कि जब वे मलोट रोड़ पुल के निकट पहुंचें तो सामने जा रही पिकअप से उनकी टक्कर हो गई जिसमें वे दोनों सडक पर गिरकर घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सतवीर की हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप