Move to Jagran APP

जलालाबाद में अमीरखास के पास दर्दनाक सड़क हादसा, कार और बाइक की जोरदार टक्कर; दो लोग घायल, एक की हालत गंभीर

जलालाबाद नगर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। शहर से विवाह समारोह की खरीददारी करके लौट रहे बाइक सवार दो युवकों की टक्कर गांव अमीरखास के निकट एक कार से हो गई। हादसे में दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गए। इस दौरान यहां से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी ने दोनों जख्मियों को संभाला और बीएसएफ की गाड़ी की मदद से दोनों को जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Published: Mon, 05 Feb 2024 10:59 AM (IST)Updated: Mon, 05 Feb 2024 10:59 AM (IST)
जलालाबाद में अमीरखास के पास दर्दनाक सड़क हादसा, कार और बाइक की जोरदार टक्कर

संवाद सूत्र, जलालाबाद/फाजिल्का। Accident in Jalalabad: फाजिल्का के जलालाबाद नगर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। शहर से विवाह समारोह की खरीददारी करके लौट रहे बाइक सवार दो युवकों की टक्कर गांव अमीरखास के निकट एक कार से हो गई।

loksabha election banner

हादसे में दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गए। इस दौरान यहां से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी ने दोनों जख्मियों को संभाला और बीएसएफ की गाड़ी की मदद से दोनों को जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुलिसकर्मियों ने जख्मियों को बचाया

मौके पर मौजूद थाना अमीरखास के मुख्य मुंशी अभिषेक शर्मा ने बताया कि वह थाना अमीरखास में तैनात हैं और आज किसी कार्य को करके वापिस थाने में लौट रहे थे। इस दौरान गांव अमीरखास के पेट्रोल पंप के निकट एक कार और एक हादसा ग्रस्त नजर आए।

सबसे पहले उन्होंने डयूटी समझते हुए वहां से गुजर रही बीएसएफ की गाड़ी को रूकवाया और बीएसएफ की मदद से घायलों को बचाने के लिए जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

यह भी पढ़ें- पैसे के लालच में देह व्यापार से जुड़ीं लड़कियां, फगवाड़ा में PG की आड़ में चल रहे धंधे का पर्दाफाश; 9 विदेशी युवतियों समेत 26 गिरफ्तार

एक घायल की हालत गंभीर

उन्होंने बताया कि एक की हालत ठीक है। जबकि दूसरा काफी गंभीर जख्मी हुआ है, जबकि हादसे में दोनों वाहनों का काफी नुकसान हुआ। उन्होंने बताया कि थाना अमीरखास पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों वाहन साइड करवाते हुए जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने हादसा देखते हुए इंसानियत को मुख्य रखते दोनों को अस्पताल में भेजा। उन्होंने बताया कि अभी नहीं पता चल पाया कि युवक कहाँ के हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों विवाह समारोह का सामान खरीदकर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें- पूर्व प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित के इस्तीफे से पूरे चंडीगढ़ को नुकसान, लोगों से जुड़े अहम मुद्दे लटके; ये कार्य होने थे पूरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.