संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : गांव लधूवाला में रिक्शा पर चारा लेकर आ रहे एक युवक को एक कार ने टक्कर मार दी, हादसे में युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद मृत के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

पुलिस को दी शिकायत में गांव लधुवाला उताड़ निवासी बलदेव सिंह ने बताया कि 26 जनवरी को उसका 16 वर्षीय बेटा अंग्रेज सिंह रिक्शा पर चारा लेकर आ रहा था। इस दौरान सुबह करीब साढ़े 12 बजे एक तेज रफ्तार कार ने लापरवाही के साथ रिक्शा को टक्कर कार दी, जिससे अंग्रेज सिंह बुरी तरह से जख्मी हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई, जबकि बताया जा रहा है कि कार चालक को भी काफी चोटें आई हैं। उधर, स्वजनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर गांव की सड़क पर धरना दिया, जिसके बाद थाना वैरोके पुलिस पहुंची और कार्रवाई शुरू की। जांच अधिकारी बलदेव सिंह ने बताया कि स्वजनों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गुरुहरसहाय निवासी मनप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल वह फरार है।

पांच पेटी शराब सहित दंपती काबू, एक फरार संस, अबोहर : थाना सिटी नंबर दो की पुलिस ने पांच पेटी शराब के साथ पांच पेटी राजस्थान शराब समेत तीन लोगों को काबू किया है, जबकि एक फरार हो गया। नगर थाना दो के प्रभारी इंस्पेक्टर लेखराज ने बताया कि पुलिस पार्टी सहित बुधवार को महाराणा प्रताप मार्केट के पास मौजूद थे तो मुखिबर ने सूचना दी कि दीपक वासी नई आबादी छोटी पौड़ी गली नं. 11 शराब तस्करी का काम करता है। पुलिस ने उसके घर छापेमारी कर पांच पेटी शराब बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में दीपक कुमार उर्फ दीपू, दीपक की माता आशा रानी पत्नी रामपाल व मंजू पत्नी दीपक उर्फ दीपू के खिलाफ मामला दर्ज किया। इस मामले में दीपक उर्फ दीपू, आशा रानी व मंजू को काबू कर लिया, जबकि एक आरोपी रिशी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां उन्हें कोरोना रिपोर्ट आने तक आरजी जेल में रखने के निर्देश दिए गए हैं।

Edited By: Jagran