संवाद सूत्र, जलालाबाद : कोरोना महामारी के चलते स्कूल बंद करने के विरोध में आल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन और सर्व भारत नौजवान सभा की ओर से शनिवार को गांव चक्क छपड़ीवाला में रोष प्रदर्शन किया गया। इस रोष प्रदर्शन का नेतृत्व सर्व भारत नौजवान सभा के प्रांतीय उप सचिव हरभजन सिंह, शिन्दरपाल, नवजोत आदि ने किया।

इस मौके नेताओं ने कहा कि पंजाब सरकार ने पिछली तालाबंदी के बाद भी सेहत सहूलियतों में कोई बढ़ावा नहीं किया। लेकिन सबसे पहले शिक्षा विभाग को बंद करने के आदेश जारी कर दिए। विद्यार्थियों के भविष्य के मद्देनजर इस तालाबंदी का विरोध उनके द्वारा किया गया। उन्होंने कहा कि सरकार इस फैसले पर पुन विचार करे और विद्यार्थियों के भविष्य के लिए उचित कदम उठाए। इस मौके राज, सतीश कुमार, अमन, लवप्रीत, कर्ण, अशीष कुमार, सुरेश कुमार, रजिन्दर कुमार, सुनील कुमार, अनमोल कुमार, अशोक कुमार व अन्य उपस्थित रहे।

संदीप जाखड़ ने टिकट मिलने पर जताया आभार संस, अबोहर : कांग्रेस की ओर से शनिवार को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है, जिसमें अबोहर से कांग्रेस के युवा नेता संदीप जाखड़ को चुनाव मैदान में उतारा गया है, जिसकी घोषणा होने के बाद अबोहर में कांग्रेसी वर्करों व शहरवासियों में खुशी का माहौल बना गया।

वर्करों व शहर वासियों द्वारा जाखड़ को टिकट मिलने की बधाईयां दी जा रही है। संदीप जाखड़ ने भी कांग्रेस हाईकमान, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ और प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू का आभार जताया है, जिन्होंने उन पर विश्वास दिखाते हुए उन्हें टिकट दी है। इसके साथ ही उन्होंने शहर वासियों व वर्करों का भी साथ देने के लिए धन्यवाद किया है।

Edited By: Jagran