Move to Jagran APP

अस्पतालों में जल्द होगी डॉक्टरों की तैनाती: सिद्धू

फाजिल्का स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद फाजिल्का में पहली बाद अधिकारियों से बैठक में स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि फाजिल्का व जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की कमी की लिस्ट उनके पास आ गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Jun 2019 10:02 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2019 06:30 AM (IST)
अस्पतालों में जल्द होगी डॉक्टरों की तैनाती: सिद्धू
अस्पतालों में जल्द होगी डॉक्टरों की तैनाती: सिद्धू

संवाद सहयोगी, फाजिल्का :स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद फाजिल्का में पहली बाद अधिकारियों से बैठक में स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि फाजिल्का व जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की कमी की लिस्ट उनके पास आ गई है। जल्द ही यहां रिक्त चल रहे डॉक्टरों की तैनाती करने के अलावा विशेषज्ञ डाक्टर भी तैनात किए जाएंगे। साथ ही उन्होंने फाजिल्का में बन रहे कैंसर अस्पताल के बारे में कहा कि उक्त अस्पताल के निर्माण का कार्य भी जोरों से चल रहा है। अगली बैठक में वह उक्त अस्पताल का जायजा लेंगे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि उक्त कैंसर अस्पताल के बनने से कैंसर के मरीजों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा। वहीं गांव तेजा रूहेला में कई लोगों के पानी की समस्या के चलते अपंग होने के सवाल पर सिद्धू ने कहा कि अधिकारियों से रिपोर्ट मांगेगे और अगर उक्त जगह पर पानी की समस्या है, तो जल्द ही इसका हल किया जाएगा। इस मौके उनके साथ फाजिल्का के विधायक दविन्दर सिंह घुबाया, बल्लूआना के विधायक नत्थू राम, अबोहर से विधायक अरुण नारंग, डिप्टी कमिशनर मनप्रीत सिंह छत्तवाल, एसएसपी दीपक हिलोरी, एडीसी सतीश कुमार, एसडीएम फाजिल्का सुभाष चंद्र खटक, एसडीएम जलालाबाद केशव गोयल, सेहतमंत्री के राजनैतिक सचिव हरकेश चंद, कांग्रेसी नेता विमल ठठई, रंजम कामरा व अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.