संस, अबोहर : दो दिन से लापता बार एसोसिएशन के कर्मचारी एवं चंडीगढ़ मोहल्ला निवासी 28 वर्षीय परविदर सिंह पुत्र बूटा सिंह का शव रविवार को दौलतपुरा गांव के पास नहर से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी रखवा मृतक की पत्नी के बयान पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में चार अज्ञात वकीलों के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।

थाना सिटी दो के प्रभारी हरप्रीत सिंह ने बताया कि मृतका की पत्नी जसप्रीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि परविदर सिंह रोजाना की तरह 30 जुलाई को कचहरी गया था व दोपहर को वापस आया तो उससे बैंक की कापी मांगी और कहने लगा कि वकीलों का प्रधान व उसके साथी उसे पैसे के लिए तंग परेशान करते हैं व उन्होंने पैसे देने के लिए कहा है, जिसके चलते वह बैंक की कापी लेकर घर से चला गया लेकिन शाम तक वापस नहीं आया, जिसके बाद उन्होंने उसकी तलाश शुरू की तो उसका बाइक बाईपास पर नहर के पास मिला, जबकि रविवार को उसका शव दौलतपुरा माइनर के पास से मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया है। मृतक दो बच्चों का पिता था। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर चार अज्ञात वकीलों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

चूरा पोस्त व नशे की गोलियों सहित काबू

संवाद सूत्र, जलालाबाद : थाना वैरोके पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति को 20 किलो चूरा पोस्त, 250 नशीली गोलियों व बिना नंबरी मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। जांच अधिकारी प्रितपाल सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी महालम, ढाब कड़ियाल, चक्क अरनीवाला जा रहे थी तो सामने से मोटरसाइकिल सवार सुनील कुमार निवासी ढाब खुशहाल जोईआ पुलिस को देख पीछे की ओर जाने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे काबू कर लिया और मोटरसाइकिल पर रखे प्लास्टिक के थैले की जांच की तो उसमें से 250 नशीली गोलियां व चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran