Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप कर्मियों से लूटे 9.40 लाख

लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र में बुधरवाली गांव में रेलवे अंडरपास के पास मंगलवार दोपहर मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश युवक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर हमला कर 9 लाख 40 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 10:47 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 05:13 AM (IST)
पेट्रोल पंप कर्मियों से लूटे 9.40 लाख
पेट्रोल पंप कर्मियों से लूटे 9.40 लाख

संवाद सहयोगी, अबोहर : लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र में बुधरवाली गांव में रेलवे अंडरपास के पास मंगलवार दोपहर मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश युवक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर हमला कर 9 लाख 40 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। हमले में दोनों कर्मचारी घायल हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही सादुलशहर और लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी करवा दी गई और पंजाब के आसपास के थानों को भी सतर्क कर दिया गया है।

loksabha election banner

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहीराम बिश्नोई कार्यवाहक और पुलिस उप अधीक्षक ग्रामीण ओमप्रकाश चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है। गांव बुधरवाली में सच्चा सौदा डेरा सहित इलाके में विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को पुलिस की टीमें चेक कर रही हैं। लुटेरों के पंजाब क्षेत्र में भाग जाने की जानकारी मिली है।

सादुलशहर तहसील क्षेत्र के गांव मोरजंड खरी निवासी सरदूलाराम गोदारा के दो पेट्रोल पंप पंजाब के समीपवर्ती गांव गुमजाल और वरियामखेड़ा गांव में हैं। दोनों पेट्रोल पंपों पर सोमवार को हुई बिक्री के कुल नौ लाख 40 हजार लेकर सेल्समैन सुभाष पूनिया और महेंद्र सिंह मंगलवार दोपहर करीब 11 बजे मोटरसाइकिल पर सादुलशहर के एक बैंक में आटोमेटिक डिपाजिट मशीन में कैश जमा करवाने के लिए रवाना हुए थे। दोपहर 11:40 बजे राजस्थान-पंजाब सीमा पर स्थित लिक चैनल के नहर का पुल पार करके सेल्समैन बुधरवाली में रेलवे अंडरपास के समीप पहुंचे थे, तभी दोनों नकाबपोश युवकों ने ओवरटेक करके उन्हें रोक लिया और बेसबाल से हमला कर नकदी वाला बैग लेकर बुधरवाली से चमारखेड़ा होते पंजाब की तरफ भाग गए। हमले में एक सेल्समैन के सिर में और दूसरे के हाथ पर चोट आई। घायलों को लालगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया है। लुटेरे काले रंग के मोटरसाइकिल पर सवार थे और पंजाब से ही सेल्समैनों का पीछा कर रहे थे। लालगढ़ जाटान थाना में अज्ञात दो युवकों पर लूट का मामला दर्ज किया गया है।

एक माह पहले हुई लुट का भी नहीं लगा सुराग

एक महीना पहले सादुलशहर के समीप हनुमानगढ़ जिले के संगरिया कस्बे में शाम के समय तीन चार युवक हथियारों की नोक पर एक बैंक का एक करोड़ से अधिक कैश लूट कर फरार हो गए थे। इस लूट का भी अभी तक कुछ पता नहीं चला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.