संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने प्रतिबंधित गोलियों सहित एक व्यक्ति को काबू किया है। एसआइ दविद्र सिंह को मुखिबर ने सूचना दी कि पवन कुमार उर्फ चानन निवासी मेहराणा राजस्थान से प्रतिबंधित गोलियां लेकर आ रहा है । पुलिस ने गांव सीतो गुन्नो के निकट नाकाबंदी कर पवन कुमार को 300 प्रतिबंधित गोलियों सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

हादसे के आरोपित ट्राला चालक पर केस संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने ट्राले की टक्कर से बाइक सवार की हुई मौत के मामले में अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर जसवीर सिंह ने बताया कि जसविद्र सिंह पुत्र देसराज निवासी किल्लियांवाली ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि 15 सितंबर को वह मोटरसाइकिल पर अपने पिता के साथ अबोहर सामान लेने आ रहा था कि जब वे आलमगढ़ बाइपास के निकट पहुंचे तो एक ट्राले ने उनमें टक्कर मार दी, जिससे उसके पिता देसराज की मृत्यु हो गई व ट्राला चालक फरार हो गया।

फर्जी कागजात बनवा अपने नाम करवाया प्लाट, केस संस, अबोहर : थाना सिटी 2 की पुलिस ने श्रीगंगानगर निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर उसके हिस्से के प्लाट के फर्जी कागजात तैयार कर प्लाट अपने नाम कर ठगी करने के आरोप में एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में सुरिेंद्र सिगला ने बताया कि आरोपितों ने उसके हिस्से का शांति विहार कालोनी अबोहर में स्थित प्लाट अपने नाम करवा कर उसके साथ ठगी मारी है। पुलिस ने जांच केबाद दिनेश सिगलानिवासी माडल टाउन लुधियाना के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Edited By: Jagran