संवाद सूत्र, फाजिल्का : पिछले कुछ समय से शहर में चोरियों की वारदातों पर कुछ अंकुश लगा था। लेकिन अब फिर से चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। बुधवार रात चोरों ने फाजिल्का की अनाज मंडी में एक आढ़त की दुकान के ताले तोड़कर लाखों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। आढ़ती के अनुसार उसकी दुकान पर लगभग एक लाख 55 हजार रुपये की नगदी पड़ी थी, जोकि चोरी हो गई।

दुकान मालिक चंद्र मोहन ने बताया कि बुधवार शाम को अपनी दुकान को ताले लगाकर घर गया था। सुबह उसे मंडी के चौकीदार ने फोन करके सूचना दी कि उसकी दुकान के ताले टूटे हुए हैं। वह दुकान पर पहुंचा तो लकड़ी के दरवाजे पर लगे ताले टूट हुए थे और अंदर सामान बिखरा हुआ था। भीतर जाकर देखा तो सामान भी बाहर पड़ा था। इनमें से मुख्य कक्ष के टेबल में रखे लगभग एक लाख 55 हजार रुपये गायब थे। उन्होंने बताया कि मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस ने उनके बयान भी दर्ज किए। दुकानदार ने कहा कि इससे पहले भी अनाज मंडी में कई दुकानों पर चोरियां हो चुकी हैं, जिसके आरोपित अभी तक पकड़े नहीं गए हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि जल्द से जल्द चोरों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाए। घर से आठ लाख की नकदी व बाइक चोरी

संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर घर से आठ लाख की नकदी व एक मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वल्ली पुत्र मुहम्मद सयद निवासी नीलमनी कालोनी मोहन नगर गाजियाबाद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव पंजकोसी में राकेश कुमार के वैकसीन प्लांट को ठेके पर लेकर किन्नू की ग्रेडिग का काम करता है व उसके इस काम में उसका एक पार्टनर रासीद पुत्र आकिल ने अपने ड्राइवर से आठ लाख रुपये मंगवाकर कमरे की अलमारी में रखे थे। उसके घर से आठ लाख रुपये व राकेश कुमार का मोटरसाइकिल उबदुल कलीम चोरी करके ले गया। पुलिस ने अबदुल कलीम निवासी कुत्ता पेंट हैदराबाद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआइ बीरबल सिंह कर रहे हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप