संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के गांव बोदीवाला पिथा में फाजिल्का के विधायक दविद्र सिंह घुबाया ने रविवार को 20 लाख रुपये के इंटर लाकिग टाइलों व सीवरेज पाइप लाइन के प्रोजेक्टों की शुरुआत की। विधायक घुबाया ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा हर गांव को शहर जैसा बनाने के लिए हर संभव कोशिशें की जा रही हैं।

इस दौरान गांव के नौजवानों को संबोधित करते विधायक घुबाया ने कहा कि हमें नशे को त्यागकर मानवता की भलाई के कार्य करने चाहिए। साथ ही उन्होंने लड़कियों की कम हो रही संख्या पर चिता जताते हुए भ्रूण हत्या जैसी कुरीति को जड़ से खत्म करने के लिए सहयोग की अपील की। इस मौके गांव के सरंपच संजय कुमार, ब्लाक समिति सदस्य रत्न नाथ, पूर्व सरपंच धर्मपाल, पूर्व सरपंच बुध राम, नंबरदार विनोद कुमार, पंच कृषण कुमार, पंच बिट्टू, पंच महिद्र कुमार, पंच मदन लाल, पंच प्रिथी राज, मोहन लाल, नीला मैदान, जोगिद्र सिंह घुबाया, हैप्पी छाबड़ा, सुरिद्र कुमार, प्रदीप भानु, अनिल कुमार चाहर व अन्य उपस्थित थे।

फिरोजपुर में कांग्रेस ने जारी की 10 प्रत्याशियों की सूची

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : नगर कौंसिल चुनाव को लेकर कांग्रेस ने रविवार को 10 प्रत्याशियों की सूची घोषित की है। विधायक परमिंदर सिंह पिकी ने बताया कि वार्ड दो नवजोत सिंह पिकी, वार्ड तीन से मनजीत कौर, वार्ड चार से बोहड़ सिंह, वार्ड सात से परविंदर कुमार, वार्ड 14 से कश्मीर सिंह भुल्लर, वार्ड नंबर 23 में साक्षी खुराना, वार्ड 24 में परमिंदर हांडा, वार्ड 25 में आशा घारू, वार्ड नंबर 28 में मिशल गाचली, वार्ड नंबर 33 से राजेंद्र सिप्पी को टिकट दी गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान की तरफ से 33 वार्डों में से 10 वार्डों के उम्मीदवारों की सूची जारी की है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021