संवाद सहयोगी, अबोहर: सुनील सिनेमा की जगह पर लग रहे मनोरंजन मेले में बड़े-बड़े झूले लगाने पर कृष्णा नगरी के लोगों ने रोष जताया है। इलाके के लोगों का कहना है कि बड़े-बड़े झूलों के कारण पिछली बार भी उनके मकानों में दरारें आ चुकी हैं। उन्होंने मेले पर रोक लगाने के लिए अदालत जाने का निर्णय लिया है।

मेले में लगाए जाते हैं ऊंचे-ऊंचे झूले व जेनरेटर

कृष्णा नगरी गली नंबर जीरो में रहने वाले हरप्रीत सिंह व महिलाओं ने बताया कि उनके मकान की दीवारें सुनील सिनेमा वाली जगह के बिल्कुल साथ लगती है। मेले में ऊंचे-ऊंचे झूले व जेनरेटर लगाए जाते हैं, जिनकी धमक व आवाज से उनका घर में रहना मुश्किल हो जाता है। पिछली बार लगे मेले के कारण उनके मकानों में दरारें आ गई थी। तब भी उन्होंने रोष जताया था, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

अदालत का दरवाजा खटखटाने का निर्णय

उन्होंने कहा कि अब फिर मेला लगाने की तैयारी की जा रही है, जिसमें झूले लगाए जा रहे हैं। इससे उनके मकानों को भी खतरा होने की आशंका बनी रहती है। मोहल्ला निवासियों ने मेले पर रोक लगाने की मांग को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाने का निर्णय लिया है।

एक दो दिन में मेला शुरू होने की उम्मीद

बता दें कि, इससे पहले आभ स्कवेयर सिटी में भी मेला लगाया जा रहा था। वहां के लोगों ने इस पर ऐतराज जताते हुए अदालत से स्टे ले लिया, जिस कारण आयोजकों को वहां से मेला हटाना पड़ा। इसको देखते हुए अब कृष्णा नगरी के लोग भी अदालत जाने का मन चुके हैं। उधर, मेले में झूले लगाए जा चुके हैं। उम्मीद है कि एक दो दिन में मेला शुरू कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः- World Tourism Day: पंजाब के इन टूरिस्ट स्थलों की बात ही निराली, हेरिटेज इमारतों से लेकर फ्लोटिंग रेस्तरां का ले सकते हैं आनंद

Edited By: RAJ KUMAR NARULA

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट