Move to Jagran APP

स्कूल की खिड़की तोड़ कंप्यूटर लैब से चुराया सामान

चुनाव व गणतंत्र दिवस के चलते पुलिस चप्पे चप्पे पर तैनात है। लेकिन इसके बावजूद चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 04:08 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 10:06 PM (IST)
स्कूल की खिड़की तोड़ कंप्यूटर लैब से चुराया सामान
स्कूल की खिड़की तोड़ कंप्यूटर लैब से चुराया सामान

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) :

loksabha election banner

चुनाव व गणतंत्र दिवस के चलते पुलिस चप्पे चप्पे पर तैनात है। लेकिन इसके बावजूद चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। बीते दिनों फाजिल्का के सरकारी स्कूल कटैहड़ा में चोरों ने रात के समय कंप्यूटर लैब की खिड़की तोड़कर अंदर पड़ा सामान चोरी कर लिया।

थाना खुईखेड़ा पुलिस को दी शिकायत में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल कटैहड़ा की मुख्याध्यापिका गीतू ने बताया कि 12 जनवरी को स्कूल की छुट्टी के बाद सभी स्टाफ व कर्मचारी अपने घर चले गए। अगली सुबह 13 जनवरी को जब वह स्कूल में पहुंचे तो कंप्यूटर लैब का गेट खुला हुआ था और अंदर काफी सामान बिखरा हुआ था। इसके बाद जब उन्होंने जांच की तो पता चला कि कंप्यूटर लैब की बैक साइड वाली खिड़की व शीशा टूटा हुआ था, जबकि कंप्यूटर लैब से एक प्रिटर, चार कंप्यूटर, दो सीपीयू, दो बैटरियां, एक मौडम बीएसएनएल, एक मल्टीमीडिया स्पीकर, तीन कीबोर्ड, माउस व कुछ अन्य जरूरी समान गायब था। इसके बाद मामले की सूचना थाना खुईखेड़ा पुलिस को दी गई। एएसआइ केवल कृष्ण ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक काबू संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने एक युवक को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। सहायक इंस्पेक्टर गुरनाम सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस पार्टी सहित सीड फार्म चौक मलोट रोड पर गश्त कर रहे थे तो शहर की तरफ से एक युवक बिना नंबरी मोटरसाइकिल लेकर आ रहा था। पुलिस ने उसको रुकने का इशारा किया तो उसने भगाने की कोशिश की। पुलिस ने उसे काबू कर जब मोटरसाइकिल के कागजात दिखाने के लिए कहा तो उसके पास कागजात नहीं थे। उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने मोटरसाइकिल नेहरू पार्क से चोरी किया है। पकडे़ गए युवक की पहचान बलवीर सिंह निवासी श्री मुक्तसर साहिब के गांव बाहमा के रूप में हुई। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.