संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के गाव शहतीरवाला के सेमनाले पर बनाए गए आर्मी के बंकर से चोर हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। थाना खुईखेड़ा पुलिस को दी शिकायत में सूबेदार राम दास ने बताया कि 12 व 13 सितंबर की रात को चोर शहतीरवाला सेमनाले पर मौजूद 11 जेएके एलआई इंडियन आर्मी बंकर में से सामान चोरी कर ले गए। इसके बारे में पता चलते ही वह बंकर में पहुंचा और अधिकारियों को इस संबंधी जानकारी दी। शिकायतकर्ता के अनुसार कुल 35 हजार रूपये का सामान चोरी हुआ है।

वाहन की टक्कर से घायल व्यक्ति की मौत संवाद सहयोगी, अबोहर : गांव रायपुरा के निकट वीरवार रात वाहन की टक्कर से घायल की शुक्रवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सुखचैन (45) निवासी मोहन लाल पुत्र सुलतान रात को करीब नौ बजे अपने बाइक पर सवार होकर शहर से अपने गांव जा रहा था कि गांव रायपुरा के पास एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोग उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाए तो डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया। परिजन उसे श्रीगंगानगर लेकर जा रहे थे तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

नहर से मिला लापता युवक का शव संस, अबोहर : ठाकुर आबादी में रहने वाले एक युवक का शव शुक्रवार को कल्लरखेड़ा के निकट गुजरती नहर से बरामद हुआ है। युवक पिछले कुछ दिन से लापता था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

सोनू (27) पुत्र विक्रमजीत मेहनत मजदूरी करता था और पिछले कुछ दिनों से मानसिक तौर पर परेशान था। वह 15 सितंबर को अचानक घर से लापता हो गया था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे कि उसका शव वीरवार रात को नहर से बरामद हुआ, जिसे नर सेवा समिति की मदद से निकलवा कर सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

Edited By: Jagran