संवाद सहयोगी, अबोहर : नेहरू पार्क के निकट बनी चाइनीज फूड की दुकान पर वीरवार रात भयंकर आग लग गई, जिससे दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।

सर्कुलर रोड पर राधे आइसक्रीम के साथ चाप की दुकान के संचालक चिरंजीवी ने बताया कि वीरवार रात दुकान बंद कर घर गए थे, रात करीब 11.30 बजे आसपास के लोगों ने दुकान से धुंआ उठता देख उनको सूचना दी, जब तक वह मौके पर पहुंचे तो आग भयंकर रूप धारण कर चुकी थी। उन्होंने सूचना फायर ब्रिगेड को दी लेकिन फायर बिग्रेड मौके पर नहीं पहुंचे, जिसके बाद वह खुद फायर स्टेशन पर गए व वहां सो रहे कर्मियों को उठाया जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे व आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सबकुछ जलकर राख हो चुका था। आग लगने का कारण स्पार्किंग को बताया जा रहा है। आग लगसे से साथ लगती दुकान राधे आइसक्रीम की दुकान का पड़ा सारा सामान भी जलकर राख हो गया।

नगर कौंसिल दफ्तर से तार चोरी करने वाले काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने नगर कौंसिल तलवंडी भाई से चोरी हुई बिजली की तार के मामले में सपरवाइजर के बयान पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर रणधीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में सुपरवाइजर राम चंद पुत्र कृष्ण लाल वासी तलवंडी भाई ने बताया कि बीते दिन नगर कौंसिल तलवंडी भाई से 80 फुट बिजली की तार चोर हो गई। जांच करने पर पता चला कि उक्त तार जसकरण सिंह व गुरप्रीत सिंह वासी तलवंडी भाई ने चोरी की है। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप