Move to Jagran APP

किशाेर फेसबुक पर फोटो डालने की देता था धमकी, छात्रा ने दे दी जान

अबाेहर के एक गांव में एक किशाेर की ब्‍लैकमेलिंग से परेशान हाेकर 12वीं की एक छात्रा ने जान दे दी। किशाेर उसे फेसबुक पर फोटो एडिट कर डालने की धमकी देकर ब्‍लैकमेल कर रहा था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 09 Aug 2017 10:30 AM (IST)Updated: Wed, 09 Aug 2017 10:30 AM (IST)
किशाेर फेसबुक पर फोटो डालने की देता था धमकी, छात्रा ने दे दी जान
किशाेर फेसबुक पर फोटो डालने की देता था धमकी, छात्रा ने दे दी जान

जेएनएन, अबोहर (फाजिल्का)। अबोहर तहसील के एक गांव में 16 वर्षीय छात्रा ने नहर में कूद कर जान दे दी।  छात्रा को पड़ोस में रहने वाला उसका हमउम्र लड़का ब्‍लैकमेल कर रहा था। इससे वह परेशान हाे गई थी। लड़का उसे फेसबुक पर उसकी फोटो गलत तरीके से एडिट कर अपलोड करने की धमकी देता था। लड़की साइंस की छात्रा थी और बारहवीं में पढ़ती थी। वह पढ़ाई में काफी होशियार थी।

loksabha election banner

लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी ने अपनी एक सहेली और एक अन्य कक्षा में पढ़ने वाले छात्र गुरविंदर को बताया था कि आरोपी उसकी फोटो गलत तरीके से एडिट कर फेसबुक पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे परेशान कर रहा है। रविवार रात को भी लड़की ने गुरविंदर को फोन कर बताया कि वह बहुत तंग आ चुकी है। उसने नहर में छलांग लगाने की मंशा भी जताई थी।

यह भी पढ़ें: कैदी प्राइवेट पार्ट्स में रखकर लाते हैं संदिग्ध सामान, पकड़े जाने पर देते हैं अनोखी दलील

उन्‍होंने बताया कि फोन पर बात करने के बाद गुरविंदर सो गया, लेकिन छात्रा रात को घर से निकल गई और नहर में छलांग लगा दी। रविवार और सोमवार को परिजनों ने उसकी तलाश जारी रखी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। मंगलवार दोपहर मलूकपुरा नहर से उसका शव बरामद हुआ।

पुलिस ने लड़की व आरोपी किशोर का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी लड़के से पूछताछ कर रही है। लड़की के शव का बुधवार सुबह पोस्टमार्टम किया गया।

यह भी पढ़ें: छात्र को घर बुलाकर जबरन संबंध बनाती थी महिला प्रिंसिपल, जांच शुरू होते ही गायब हुई

लड़की के पिता किरयाना की दुकान करते हैं। आरोपी के पिता भी इसी गांव में दुकान है। लड़की के पिता ने कहा कि जिस युवक से बेटी ने फोन पर बात की थी, उससे भी पूछताछ होनी चाहिए, तभी सच्चाई सामने आएगी।

परिजनों से छिपाई सच्चाई

सोशल मीडिया पर युवक से परेशान छात्रा ने इस इस पूरे मामले के बारे में परिजनों को कुछ नहीं बताया था। परिजनों का कहना है कि अगर उन्हें बता दिया जाता, तो वह कुछ हल निकाल सकते थे। परिजनों का कहना है कि रक्षाबंधन वाले दिन सोमवार को भी लड़की को उसके परिजन तलाश करते रहे। उसका एक छोटा भाई है, जिसकी कलाई रक्षा बंधन वाले दिन भी सूनी रही। वह बहन का इंतजार करता रहा।

यह भी पढ़ें: पत्नी को जलाकर की थी हत्या, 12 साल बाद पति और सास को मिली उम्रकैद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.