जागरण संवाददाता, अबोहर : सीतो रोड स्थित संतोषी माता मंदिर की गद्दीनशीन ने मंदिर पदाधिकारी पर उसकी 40 लाख की नकदी चुराने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीतो रोड पर स्थित मंदिर जय संतोषी माता की गद्दीनशीन आशू देवा ने लगभग एक वर्ष पहले पुलिस उच्चाधिकारियों को शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया था कि मंदिर में आने वाले श्रद्धालु मंदिर में चढ़ावा चढ़ाने के साथ-साथ व्यक्तिगत रूप से उन्हें भी भेंट करते थे, जो उनकी निजी संपति थी। शिकायतकर्ता के अनुसार उनके पास मौजूद निजी चढ़ावे की संपत्ति के बारे में मंदिर प्रबंधक कमेटी के वरिष्ठ पदाधिकारी अशोक कंधारी को ही पता था। आरोप के अनुसार पिछले वर्ष 10 मई 2019 को जब आशू देवा ने अपनी नकदी वाला बैग संभाला तो उसमें से 40 लाख रुपये गायब थे। आशू देवा ने कहा कि उसे यकीन है कि नकदी अशोक कंधारी ने चुराई है। आशू देवा के बयान पर धर्म नगरी गली 4 निवासी अशोक कंधारी के विरुद्ध थाना सिटी-1 अबोहर में मामला दर्ज किया गया है।

आशू देवा ने बताया कि लगभग तीन दशक पहले मंदिर का निर्माण होने के वक्त से ही वह इसी मंदिर में रह रही हैं। लगभग एक वर्ष पहले यह मामला चर्चा में आया था लेकिन तब आशू देवा द्वारा थाना सिटी-1 अबोहर में शिकायत देने के बाद मंदिर प्रबंधक कमेटी के सदस्यों ने भी एक पत्र थाना सिटी-1 अबोहर में जमा करवाया था, जिसमें कहा गया था कि अशोक कंधारी पिछले तीन दशकों से अधिक समय से मंिदर में निष्काम भाव से सेवा कर रहे हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!