संस, अबोहर : पंजाब जूडो एसोसिएशन की ओर से 22 से 24 अक्टूबर को लुधियाना में आयोजित सब-जूनियर व कैडेट पंजाब जूडो चैंपियनशिप में जिला फाजिल्का की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। जिला जुडो एसोसिएशन के महासचिव कुलदीप सोनी ने बताया कि जिला फाजिल्का के 25 खिलाडि़यों ने अच्छा प्रदर्शन कर तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इसमें वीर कुमार ने सब जूनियर 30 किलोग्राम भार वर्ग में गोल्ड मेडल हासिल कर पंजाब टीम में चयन करवाया, जबकि ईशु कुमार ने 25 किलोग्राम भार वर्ग में सिल्वर मेडल, 30 किलोग्राम भार वर्ग में मोहित ने ब्रांज मेडल, 40 किलोग्राम में रोहित दुतरांवाली ने ब्रंज मेडल, कैडेट लड़कों में पंकज गोदारा ने 60 किलोग्राम भार वर्ग में सिल्वर मेडल, 55 किलोग्राम में चरणदास ने ब्रांज मेडल हासिल किया। सब जूनियर लड़कियों में 40 किलोग्राम में सुनीता ने ब्रांज मेडल, 52 किलोग्राम में संजना रानी ने सिल्वर मेडल हासिल किया। कैडेट लड़कियों के प्लस 70 किलोग्राम भार वर्ग में अंशदीप संधू ने सिल्वर मेडल हासिल किया। टीम की इस उपलब्धि पर संदीप जाखड, मेयर विमल ठठई, स्वामी केशवानंद साहित्य सदन के प्रधान सूर्यकांत रिणवां, प्रिसिपल अनुराग नागपाल, राजिदर बिश्नोई चीफ कोच स्पो‌र्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया, खेल प्रमोटर विजय मंडेर , अजयपाल डिप्टी खोसा, दयाराम टीम कोच स्वाति शुक्ला, प्रवीण कुमार ने शुभकामनाएं दी।

बच्चों को दिलाई ईमानदारी व नियमों के पालन की शपथ संस, अबोहर : नेहरू युवा केंद्र की ओर से मंगलवार को गांव सीडफार्म के प्राइमरी स्कूल में विजिलेंस डे मनाया गया। इस दौरान नेहरू युवा केंद्र के नेशनल वालंटियर संदीप कंबोज, नरेंद्र कमार, व मनप्रीत कौर ने बच्चों को भ्रष्टाचार के खिलाफ शपथ दिलाई।

युवा केंद्र के सदस्यो ने बच्चों को शपथ दिलाई कि जीवन के सभी क्षेत्रों में इमानदारी और नियमों का पालन करेंगें। ना तो रिश्वत लेंगे और न ही रिश्वत देंगे। इस मौके पर भगवंत भठेजा ने कहा कि सभी नागरिकों को सतर्क रहना चाहिए और भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष में साथ देना चाहिए।

Edited By: Jagran