Move to Jagran APP

कार की टक्कर से घायल हुए रेहड़ी वाले की मौत

जलालाबाद, फाजिल्का जलालाबाद में पुराने गोशाला रोड टी प्वाइंट पर 14 अगस्त की देर शाम एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से रेहड़ी वाले की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 03:51 PM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 03:51 PM (IST)
कार की टक्कर से घायल हुए रेहड़ी वाले की मौत
कार की टक्कर से घायल हुए रेहड़ी वाले की मौत

संवाद सूत्र, जलालाबाद, फाजिल्का जलालाबाद में पुराने गोशाला रोड टी प्वाइंट पर 14 अगस्त की देर शाम एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से रेहड़ी वाले की मौत हो गई। हादसे के दौरान घायल अवस्था में पीड़ित को जलालाबाद अस्पताल से फरीदकोट अस्पताल में रेफर किया गया तो रास्ते में मुक्तसर के पास उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार चालक बाग कॉलोनी गली नंबर एक निवासी द¨वद्र ¨सह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के वक्त 11 लोग जख्मी हुए थे।

loksabha election banner

मृतक के पिता जरनैल ¨सह ने बताया कि उनका बेटा बलकार ¨सह (35) साल पूड़ी-शोले की रेहड़ी लगाता था। 14 अगस्त की शाम सात बजे के करीब पीबी-22 यू 4132 कार पर सवार द¨वद्र ¨सह ने उसकी रेहड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में बलकार गंभीर रूप से घायल हो गया। कार चालक मौके से फरार हो गया। उसको जलालाबाद के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे फरीदकोट अस्पताल रेफर कर दिया। जलालाबाद से फरीदकोट ले जाते वक्त रास्ते में मुक्तसर के पास बलकार ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने जांच आगे बढ़ाते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव को परिवार के हवाले कर दिया।

अपने ही अड्डे पर रेहड़ी लगाता तो शायद बच सकती थी जान

जरनैल ¨सह ने बताया कि बलकार ¨सह पुड़ी-शोले की रेहड़ी पुरानी मंडी जलालाबाद में ही लगाता था। उसका एक दोस्त वैष्णो देवी माथा टेकने के लिए गया था, उसने जाने से पहले बलकार को कहा था कि वह 7-8 दिन के लिए माता पर जा रहा है वह उसके अड्डे पर जाकर रेहड़ी लगा ले। इसके बाद बलकार ने पुरानी मंडी से अपनी रेहड़ी उठाकर पुरानी गोशाला रोड टी प्लाइंट जलालाबाद में जाकर लगा दी और वहां पर बेकाबू कार ने टक्कर मारकर बलकार की जान ले ली। बलकार अपने पीछे तीन बच्चे, बीवी छोड़ गया है, बच्चों में बड़ा बेटा जुगराज ¨सह (17 साल) पोलियो से ग्रस्त है। बलकार की मौत के बाद परिवार पर मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.