Move to Jagran APP

Fazilka News: बिना हाथ के बेटी ने लिया जन्म, टेस्ट करने वाले डाक्टर पर केस

Fazilka लापरवाही के आरोप में प्राइवेट डाक्टर पर मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि लेवल टू स्कैन व टेस्ट करवाने के बाद डाक्टर ने उन्हें गलत सलाह दी जिससे जब उसके घर बेटी ने जन्म लिया तो उसका एक हाथ नहीं था।

By mohit KumarEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Wed, 23 Nov 2022 10:12 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 10:14 PM (IST)
Fazilka News: बिना हाथ के बेटी ने लिया जन्म, टेस्ट करने वाले डाक्टर पर केस
Fazilka News: बिना हाथ के बेटी ने लिया जन्म, टेस्ट करने वाले डाक्टर पर केस : जागरण

फाजिल्का, जागरण टीम: थाना सिटी पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर लेवल टू स्कैन व टेस्ट में लापरवाही के आरोप में एक प्राइवेट डाक्टर पर मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

जांच अधिकारी एसआई भगवान सिंह ने बताया कि अरुण वासी सेतिया गली फाजिल्का ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी पत्नी के गर्भवती होने पर डाक्टरों ने उसे लेवल टू स्कैन व टेस्ट करवाने के लिए कहा। एक प्राइवेट अस्पताल में टेस्ट करवाने के बाद डाक्टर ने उन्हें गलत सलाह दी, जिससे जब उसके घर बेटी ने जन्म लिया तो उसका एक हाथ नहीं था।

इसके बाद उसने मामले की शिकायत सेहत विभाग को दी, जिन्होंने एक टीम बनाकर अस्पताल में भेजी और जांच की रिपोर्ट सौंपी। जांच अधिकारी ने बताया कि शिकायत के बाद डीए की राय लेने और एसएसपी की मंजूरी मिलने के बाद प्राइवेट अस्पताल के डाक्टर पर मामला दर्ज कर लिया है।

उधर इस संबंध में अस्पताल के संचालकों का कहना है कि कुछ केसों में इस तरह होता है, जिन को लेकर वह अपनी रिपोर्ट देंगे और पक्ष रखेंगे। उन्होंने आरोपों को झूठा बताया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने बारे कह रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.