Move to Jagran APP

वूमैन सीनियर वनडे श्रृंखला में फाजिल्का की दो खिलाड़ियों का चयन

मध्यप्रदेश के इंदौर में होने वाली बोर्ड आफ कंट्रोल क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआइ) की ओर से होने वाली वूमैन सीनियर वन-डे श्रृंखला में पंजाब की टीम में फाजिल्का डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की दो खिलाड़ियों का चयन हुआ है। पंजाब टीम का पहला मैच 13 मार्च को होगा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 10:47 AM (IST)Updated: Sun, 07 Mar 2021 10:47 AM (IST)
वूमैन सीनियर वनडे श्रृंखला में फाजिल्का की दो खिलाड़ियों का चयन
वूमैन सीनियर वनडे श्रृंखला में फाजिल्का की दो खिलाड़ियों का चयन

संवाद सूत्र, फाजिल्का : मध्यप्रदेश के इंदौर में होने वाली बोर्ड आफ कंट्रोल क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआइ) की ओर से होने वाली वूमैन सीनियर वन-डे श्रृंखला में पंजाब की टीम में फाजिल्का डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की दो खिलाड़ियों का चयन हुआ है। पंजाब टीम का पहला मैच 13 मार्च को होगा।

loksabha election banner

एफडीसीए के जिला सचिव अमृत ने बताया कि फाजिल्का जिले की खिलाड़ियों में गांव चक्क वजीदा के सरकारी स्कूल की छठी कक्षा की छात्रा रही सुनीता रानी भी शामिल है। यातायात पुलिस अधिकारी जंगीर सिंह की बेटी सुनीता छठी कक्षा से ही एफडीसीए के मुख्य कोच राजेश सक्सेना से प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है और लगातार आगे बढ़ते हुए अब पंजाब टीम में स्थान बना चुकी है। नौवीं कक्षा में स्कूल गेम्स में राज्य स्तरीय मुकाबलों में उसका चयन हुआ था। वर्तमान में वह अमृतसर जिले की तरफ से खेल रही है। वहीं फाजिल्का के सर्वहितकारी विद्या मंदिर से सातवीं कक्षा से ही मुख्य कोच सक्सेना से क्रिकेट कोचिग प्राप्त कर रही पलविदर कौर का चयन भी बीसीसीआइ के मुकाबलों के लिए हुआ है। वर्तमान में वह लुधियाना में पढ़ रही है और वहीं से ही क्रिकेट से जुड़ी हुई है। दोनों प्रतिभाशाली छात्राओं का चयन होने पर एफडीसीए के चेयरमैन डीसी अरविद पाल सिंह संधू, वाइस चेयरमैन एसएसपी हरजीत सिंह, अध्यक्ष डा. यशपाल जस्सी, एफडीसीए के चयनकर्ता डा. संजीव सहारण, ज्योति बीएड कालेज के चेयरमैन सुरेंद्र ठकराल, प्रिसिपल डा. अनीता अरोड़ा, सुरेंद्र ठकराल हैप्पी, उपाध्यक्ष रजनीश बत्तरा, सहजपाल सिंह, आत्म वल्लभ पब्लिक स्कूल के चेयरमैन रमन वाट्स, प्रिसिपल संगीता तिन्ना, डा. दीपक कुक्कड़, कुलदीप भंडारी, क्रांति कंबोज, प्रिस शर्मा, चेतन शर्मा, अर्पित सक्सेना, नवजीत सिंह, सुखमंदर सैनी, लविश सक्सेना, इंद्रजीत सिंह आदि ने दोनों खिलाड़ियों को बधाई देते हुए मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन की शुभकामनाएं दी हैं। अंडर-16 ब्वायज टीम के ट्रायल आज

एफडीसीए की ओर से 30 मार्च से शुरू होने वाले ट्राइडेंट कप के लिए अंडर-16 के मुकाबलों के लिए फाजिल्का जिले की टीम के चयन के लिए ट्रायल सात मार्च सबह 9 बजे से गांव रामपुरा स्थित ज्योति बीएड कालेज में रखे गए हैं। एफडीसीए के चयनकर्ताओं ने जिले भर के अंडर-16 आयु वर्ग के खिलाडिय़ों से टीम में शामिल होने के लिए चयन प्रक्रिया में भाग लेने की अपील की है। इच्छुक खिलाड़ी अपनी क्रिकेट किट व आयु प्रमाण पत्र जरूर साथ लेकर आएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.