Move to Jagran APP

गांव कल्लरखेड़ा में हाईवे पर शुक्रवार को धरना देंगे किसान

भारतीय किसान यूनियन राजेवाल की ओर से 18 जून को माइनर के मोघे से छेढ़छाड़ के आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर श्रीगंगानगर नेशनल हाईवे पर गांव कल्लरखेड़ा के निकट धरना लगाया जाएगा

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 09:53 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 09:53 PM (IST)
गांव कल्लरखेड़ा में हाईवे पर शुक्रवार को धरना देंगे किसान
गांव कल्लरखेड़ा में हाईवे पर शुक्रवार को धरना देंगे किसान

संस, अबोहर : भारतीय किसान यूनियन राजेवाल की ओर से 18 जून को माइनर के मोघे से छेढ़छाड़ के आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर श्रीगंगानगर नेशनल हाईवे पर गांव कल्लरखेड़ा के निकट धरना लगाया जाएगा, जिसको लेकर एक मांग पत्र यूनियन नेताओं ने एसडीएम को सौंपा।

loksabha election banner

गांव पंजावा माडल, गिदड़ांवाली, उसमानखेड़ा, कल्लरखेड़ा, तूतांवाला के किसानों ने बताया कि उनके खेतों को दौलतपुरा माइनर का पानी लगता है, जिसे मोघा नंबर 64522 आर का पानी लगता है। 14 जून की रात नौ बजे कुछ लोगों ने साजिश के तहत बिना मंजूरी लिए मोघा तोड़ कर नीचा करने की कोशिश की थी। इस संबंधी नहरी विभाग को शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाही नहीं हुई, जिसके रोष स्वरूप किसानों की ओर से 18 जून को कल्लरखेड़ा के नजदीक नेशनल हाईवे पर धरना लगाया जाएगा। डाक्टरों पर हमले के विरोध में आइएमए का प्रदर्शन आज संस, अबोहर: डाक्टरों की सुरक्षा यकीनी बनाने की मांग को लेकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) की ओर से प्रधान डा. डीपी गोदारा के नेतृत्व में शुक्रवार को सुबह 10.30 बजे रोष प्रदर्शन किया जाएगा। डा. डीपी गोदारा ने बताया कि इस रोष प्रदर्शन में सभी सदस्य शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से निजी डाक्टरों पर हमले बढ़ रहे है, जबकि कोरोना काल के दौरान डाक्टरों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों की जिदगियां बचाने में अहम भूमिका निभाई, लेकिन इसके बावजूद निजी डाक्टरों पर लगातार हमलों की घटनाएं बढ़ रही है जिसके चलते शुक्रवार को देश भर में रोष प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सभी डाक्टर हनुमानगढ़ रोड पर ओवरब्रिज के नीचे डाक्टर नवीन सेठी के अस्पताल के बाहर एकत्रित होंगे, जहां कालियां पट्टियां बांधकर रोष प्रदर्शन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.