संवाद सहयोगी, फाजिल्का : क्षेत्र में फिर से घरों में चोरियां करने वाला गिरोह सरगर्म हो गया है। चोर गिरोह द्वारा चोरी की घटनाओं को रात्रि में नहीं, बल्कि दिनदहाड़े अंजाम दिया जा रहा है। घनी आबादी वाले जोरा सिंह मान नगर के दो घरों को निशाना बनाते हुए चोरों ने लाखों के सोने के गहने व नकदी चोरी कर ली।

जोरा सिंह मान नगर गली नंबर 1 निवासी सुभाष सेतिया व उनके पड़ोसी सतपाल सचदेवा के घर से बुधवार को चोरों ने दोपहर 1 बजे से डेढ़ बजे के बीच ताले तोड़कर अंदर घुसे और नकदी और सोने के गहने चुराकर फरार हो गए। सुभाष सेतिया के घर से चोरों ने 6 तोले सोना व 30 हजार नकदी व सतपाल सेतिया के घर से 4 तोले सोना व 50 हजार की नकदी चोरी की है। उस समय दोनों परिवारों का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। चोरी की सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटना वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। उन्होंने कहा कि जल्द ही इन घटनाओं को अंजाम देने वालों को काबू कर लिया जाएगा। उधर, बढ़ रही चोरी की घटनाओं को देखते हुए लोगों में भय का माहौल है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि चोर गिरोह को जल्द काबू किया जाए, ताकि लोग तनाव मुक्त हो सकें।

मंगलवार को हुई थी चोरी की दो घटनाएं

मंगलवार रात्रि व बुधवार की सुबह दो ओर चोरी की घटनाएं हुई थी। नई आबादी निवासी सोनू ने बताया कि मंगलवार रात वह परिवार सहित कमरे के बाहर सौ रहे थे। सुबह उठकर जब अंदर आए तो सारा सामान बिखरा हुआ था। जांच करने पर पता चला कि अज्ञात लोगों ने पिछली दीवार में सेंध लगाकर सामान चोरी किया है। वहीं, आदर्श नगर की एक गली में चोरों ने दिनदहाड़े एक बंद घर को निशाना बनाते हुए सोना व नकदी चोरी कर ली। चोरी की सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी नवदीप सिंह मौके पर पहुंचे व परिजनों के बयान दर्ज किए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!