संवाद सूत्र, फाजिल्का : संयुक्त अध्यापक मोर्चा की ओर से ईटीटी अध्यापकों की मांगों को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी एलीमेंट्री डा. सुखबीर सिंह के माध्यम से शिक्षामंत्री को 2016 में 4500 ईटीटी अध्यापकों की भर्ती के दौरान 180 अध्यापक, जो अभी तक रेगुलर नहीं हुए, को रेगुलर करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

इस मौके अध्यापक मोर्चा के कन्वीनर महिद्र कुमार ने बताया कि पिछले पांच वर्षों से विभिन्न स्कूलों में 180 अध्यापक सेवाएं निभा रहे हैं। लेकिन इनको प्रारंभिक वेतन पर ही रखा हुआ है. जबकि इनका आज से तीन साल पहले ही पूरे वेतन स्केल पर रेगुलर होना बनता था। लेकिन अब विभाग रेगुलर करने के नाम पर सेंटर के पे स्कूल के तहत ही वेतन देने की बात कह रहा है । इस मौके संयुक्त अध्यापक मोर्चा के नेताओं ने पीड़ित अध्यापकों को जल्द से जल्द पुराने पे स्केलों के तहत रेगुलर करने की मांग की है। इस मौके रिशु सेठी, पवन कुमार, रणवीर सिंह, सचिन कुमार, सुखवंत कौर, अमित सेठी, सुभाष चंद्र, सुनील कुमार, कुलदीप कुमार, मनीषा रानी, कपिल बठला, गौरव कांत, कोमलदीप, मोनिका, कंचन व अन्य उपस्थित थे।

बेरोजगार स्टैनो टाइपिस्ट ने सौंपा ज्ञापन संवाद सूत्र,फिरोजपुर : बेरोजगार स्टैनों टाइपिस्ट यूनियन ने शनिवार ोक देहाती क्षेत्र की विधायक सतकार कौर गहरी के पति सीनियर कांग्रेसी नेता जसमेल सिंह डाली गहरी को मुख्यमंत्री पंजाब के नाम पर एक मांगपत्र सौंपा। इस दौरान यूनियन नेताओं ने कहा कि उनकी मांगों को लंबे समय से लटकाया जा रहा है। इस दौरान कांग्रेसी नेता जसमेल सिंह लाडी गहरी ने विश्वास दिलाया कि उनका मांगपत्र जल्द से जल्द मुख्यमंत्री पंजाब तक पहुंचाकर उनकी मांगों को पूरा करवाया जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप