Move to Jagran APP

कोवा एप पर ई-रजिस्टेशन करवाकर सकते हैं पंजाब में प्रवेश: डीएसपी

कोवा एप पर ई-रजिस्ट्रेशन करवाकर प्रवेश करने पर कोई मनाही नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 03:44 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 03:44 PM (IST)
कोवा एप पर ई-रजिस्टेशन करवाकर सकते हैं पंजाब में प्रवेश: डीएसपी
कोवा एप पर ई-रजिस्टेशन करवाकर सकते हैं पंजाब में प्रवेश: डीएसपी

संवाद सहयोगी, अबोहर : रक्षा बंधन पर दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को पंजाब सरकार की कोवा एप पर ई-रजिस्ट्रेशन करवाकर प्रवेश करने पर कोई मनाही नहीं है। डीएसपी राहुल भारद्वाज ने कहा कि लोगों को सरकार के नियमों का पालन भी करना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए बताई गई सावधानियों जैसे मास्क पहनना, फिजिकल डिस्टेंसिग रखना व बार-बार हाथ धोते रहना शामिल है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों से अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए आने वाली बहने को डरने की जरूरत नहीं है और पुलिस द्वारा उनसे किसी तरह की पूछताछ नहीं की जाएगी।

डीएसपी ने कहा कि कोवा एप से मोबाइल पर ई-रजिस्ट्रेशन करवाई जानी जरूरी है। उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोरोना के लक्षण नजर आते हैं तो वे तुरंत पुलिस प्रशासन को सूचित कर अपनी जांच करवाएं। उन्होंने ऐसे लक्षण वाले लोगों को अपने घरो में ही रहने की सलाह दी है। उन्होंने शहरवासियों से भी बाजार में खरीदारी करते हुए फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने व बिना मास्क के घर से बाहर न निकलने की अपील की हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.