संवाद सूत्र, फाजिल्का : डिप्टी कमिश्नर बबीता कलेर ने आजादी का अमृत महोत्सव के तहत जिले में की जाने वाली गतिविधियों संबंधी जिले के अलग-अलग विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने बताया कि नवंबर महीने के दूसरे मंगलवार को फाजिल्का में साइकिल रैली का आयोजन किया जाएगा।

डिप्टी कमिश्नर ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते कहा कि वह अपने अपने विभाग के साथ संबंधित गतिविधियों को आजादी का अमृत महोत्सव के तहत सफलतापूर्वक संपन्न करवाएं। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग के सहयोग के साथ नवंबर महीने के दूसरे मंगलवार को फाजिल्का में साइकिल रैली निकाली जाएगी, जिसमें पुलिस के जवान, फौज के जवान, बीएसएफ के जवान और आम लोग भी हिस्सा लेंगे। बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि इस साइकिल रैली में सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी भी भाग लेंगे। उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव के तहत अपने अपने विभाग की तरफ से किए जाने वाले कार्यो संबंधी कैलेंडर बना लिया जाए और उस बनाए गए कैलेंडर मुताबिक गतिविधियां करें। इस मौके कमांडर एसएस सियाग, बीएसएफ से सैनी, जिला विकास व पंचायत अफसर गगनदीप सिंह विर्क, जिला सैनिक भलाई अफसर गुरबचन सिंह, पुलिस विभाग से डीएसडी गुरमीत सिंह, मनीष ठकराल, अमरजीत सिंह, गुरछिंदर पाल सिंह, सुपरिंटेंडेंट राम रत्न व अन्य उपस्थित थे।

डीएवी कालेज का परिणाम रहा शानदार संवाद सूत्र, फाजिल्का : स्थानीय डीएवी कालेज ऑफ एजुकेशन के सेशन 2020-22 के पहले सेमेस्टर का परिणाम शानदार रहा। प्रिसिपल डा. अनुराग असीजा ने बताया कि कि सरवागत ने 97.11 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, प्रिया ने 96.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान, इशिका और महक में 96.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान, आंचल ने 95.7 प्रतिशत अंक से चतुर्थ स्थान व कपिल, पूनम, रिया ने 95.5 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पांचवा स्थान हासिल कर कालेज का नाम रोशन किया।

प्रिसिपल डा. अनुराग असीजा और मैनेजमेंट मेंबर्स ने विद्यार्थियों को उनके अच्छे परिणाम पर बधाई दी और विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Edited By: Jagran