Move to Jagran APP

थाने के बाहर तीन घंटे किया प्रदर्शन

चंडीगढ़ मोहल्ला निवासी परमिदर सिंह के आत्महत्या के मामले में पुलिस की ओर से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई न करने पर यूथ अकाली दल के जिला प्रधान हरबिदर सिंह हैरी के नेतृत्व में नगर थाना दो के बाहर धरना लगाया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Aug 2021 10:34 PM (IST)Updated: Thu, 05 Aug 2021 10:34 PM (IST)
थाने के बाहर तीन घंटे किया प्रदर्शन
थाने के बाहर तीन घंटे किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, अबोहर : चंडीगढ़ मोहल्ला निवासी परमिदर सिंह के आत्महत्या के मामले में पुलिस की ओर से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई न करने पर यूथ अकाली दल के जिला प्रधान हरबिदर सिंह हैरी के नेतृत्व में नगर थाना दो के बाहर धरना लगाया गया। इस धरने में दिवंगत परमिदर सिंह की धर्मपत्नी जसमीत कौर, माता, परिजनों व एससी आयोग के सदस्य करणवीर इंदौरा व यूथ अकाली दल के वर्करों ने भी भाग लिया। इस मौके पर यूथ अकाली दल के जिला प्रधान हरबिदर सिह हैरी ने मृतक के परिजनों को सहायता के रूप में एक लाख रूपये देने की घोषणा भी की।

loksabha election banner

गौरतलब है कि लगभग 30 अगस्त को चंडीगढ़ मोहल्ला गली नं. दो निवासी परमिदर सिंह घर से गायब हो गया था। उसका मोटरसाइकिल नहर के किनारे से मिला था। उसकी तलाश की जा रही थी कि एक अगस्त को उसका शव नहर से बरामद हुआ। जसमीत कौर का आरोप है कि उसके पति स्थानीय बार रूम में काम करते थे। 30 जुलाई को परमिंदर घर आया और बैंक की कापी लेकर गया। जसमीत के मुताबिक उसके पति ने सुसाइड से पहले उसे बताया था कि आरोपित उसे तंग परेशान करते हैं। इसके बाद उसका पति परमिदर सिंह वापस नहीं आया और दो तीन दिन बाद उसकी लाश ही नहर से मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी जसमीत कौर के बयानों के आधार पर एक अगस्त को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में वकीलों के प्रधान सहित तीन वकीलों पर मामला दर्ज किया था। हरविदर सिंह हैरी ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ बायनेम पर्चा दर्ज नहीं किया। करीब तीन घंटे तक चले इस धरने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी बल्लूआना अवतार सिंह मौके प पहुचें और आश्वासत दिया कि वकीलों के नाम सहित उनके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए एससी एक्ट की बढ़ोतरी कर दी गई है, जिसके बाद धरना हटाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.