संस, अबोहर : अबोहर सबडिवीजन की अदालत ने पुत्रवधु व पोते को पीटने के आरोप में सास व ससुर को 26 नवंबर को तलब किया है। पूनम पत्नी प्रदीप छाबड़ा ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ घर में थी। इस दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद उसके ससुर सुभाष चंद्र व सास मनजीत ने उसके व उसके बेटे के साथ मारपीट की। उसने शिकायत पुलिस को दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

उसने अपने वकील के माध्यम से अदालत में केस दायर किया कि उसके साथ उसके ससुर सुभाष चंद्र व सास मनजीत रानी निवासी नई आबादी ने मारपीट की है। अदालत में चार अक्टूबर 2021 को पूनम के वकील ने अपनी दलीलें और गवाह पेश किए। गवाहों तथा एडवोकेट संदीप बजाज की दलीलों को मद्देनजर रखते हुए न्यायाधीश ने 26 नवंबर को पीड़िता के ससुर सुभाष चंद्र व सास मनजीत रानी को तलब किया है।

पैसों के लेनदेन में हुआ झगड़ा, पांच महिलाएं घायल संस, अबोहर : पंजपीर मोहल्ला में हुए एक झगड़े में 5 महिलाएं घायल हो गई, जिन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अमरजीत कौर ने बताया कि वह और उसकी बहन प्रियंका आर्केस्टरा का कार्य करती हैं और उन्होंने पड़ोस में रहने वाली कोमल से उधार में दिए पैसे वापस मांगे तो उसने अपनी मां व अन्य लोगों से मिल उन पर हमला कर घायल कर दिया।

इसी मामले में घायल दूसरे गुट की वीरपाल कौर पत्नी परमजीत ने बताया कि उक्त युवतियां उसके घर में घुस आई और गाली गलोच करते हुए उसकी बेटी कोमल, जशन से मारपीट शुरू कर दी, जब वह अपनी बेटियों के बचाव में आई तो उक्त युवतियों ने उससे भी मारपीट की। नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Edited By: Jagran