संवाद सहयोगी, अबोहर : अपना अबोहर अपनी आभा अभियान के तहत शनिवार को प्राचीन जोहड़ी मंदिर में साफ सफाई व सुंदरीकरण अभियान चलाया गया। सफाई अभियान के दौरान संदीप जाखड़ ने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा शहर की आभा को बहाल करने के लिए तो अनेकों प्रोजेक्ट चलाए गए है। इसके साथ साथ हमारा भी फर्ज बनता है कि हम शहर की सफाई व्यवस्था को सुधारने में अपना योगदान दें।

उन्होंने बताया कि जल्द ही शहर में कदम प्रोजेक्ट के तहत विकास कार्यों के चलते शहर की सुंदरता बढ़ जाएगी। उन्होंने बताया कि आज के इस सफाई अभियान में टीम द्वारा मंदिर के ग्राउंड को पेंट कर अच्छी तरह चमकाया गया है और जल्द ही वहां एक शानदार पार्क बनाया जाएगा। संदीप ने बताया कि मंदिर में बने प्राचीन कुएं के नवीनीकरण का कार्य जल्द ही शुरू करवाया जाएगा। उन्होंने सभी से अपील करते कहा कि शहरवासी बढ़चढ़ कर इस अभियान में अपना सहयोग दें व डिस्पोजल एवं प्लास्टिक की बोतलों का कम से कम प्रयोग करें और कचरा सड़क पर न फेंके। इस अवसर पर मेयर विमल ठठई ने कहा कि लोग शहर की आभा बहाल करने के लिए सफाई अभियान में अपना योगदान दे रहे है और अबोहर की नुहार बदल दी जाएगी।

करंट लगने से किसान की मौत संवाद सूत्र, फाजिल्का: गाव खियोवाली बोदला में खेत में कार्य करने के लिए जा रहे एक किसान की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक के भाई गुरजीत सिंह ने बताया कि उसका भाई सुरजीत सिंह सुबह 9:30 बजे खेत में स्प्रे करने के लिए जा रहा था। लेकिन इस दौरान गाव में एक व्यक्ति द्वारा लगाई गई कुंडी के कारण उसका भाई बिजली की चपेट में आ गया। जिसे फाजिल्का के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे तो यहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Edited By: Jagran