Move to Jagran APP

बुजुर्ग से 70 हजार लूटने वाले पांच लोगों पर केस

नगर थाना पुलिस ने मंगलवार दोपहर एक वृद्ध से 70 हजार की नकदी लूटने के आरोप में दो पहचान व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 10:29 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 10:29 PM (IST)
बुजुर्ग से 70 हजार लूटने वाले पांच लोगों पर केस
बुजुर्ग से 70 हजार लूटने वाले पांच लोगों पर केस

संवाद सहयोगी, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने मंगलवार दोपहर एक वृद्ध से 70 हजार की नकदी लूटने के आरोप में दो पहचान व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है । राम स्वरूप पुत्र राजा राम निवासी डंगरखेड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मंगलवार दोपहर बैंक से 70 हजार की नकदी निकलवा कर आ रहा था, जब वह पटेल पार्क के पास पहुंचा तो दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच लोगों ने उससे पैसों वाला लिफाफा छीन लिया व फरार हो गए। पुलिस ने करतार सिंह व स्वर्ण सिंह निवासी डंगरखेड़ा के अलावा तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रहे एसआइ सर्बजीत सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से लुटेरों की तलाश की जा रही है। लुटेरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। टावर से बैटरियां चोरी करने वालों पर केस

prime article banner

संस, अबोहर : खुइयां सरवर पुलिस ने गांव मौजगढ़ से बीएसएनएल टावर से 24 बैटरियां चुराने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला किया है। डंगरखेड़ा निवासी संदीप कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बीएसएनएल कंपनी में कार्य करता है। 21 नवंबर को कंपनी की तरफ से मैसेज आया कि मौजगढ़ में बीएसएनएल का टावर बंद हो गया है, जब वह टावर वाले कमरे में जांच करने पहुंचा तो देखा कि वहां से 24 बैटरियां जिनकी कीमत करीब साढ़े चार लाख रुपये बनती है, चोरी हो चुकी थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.