Move to Jagran APP

बीएसएनएल चैंबर के कारण और लटक सकता है अंडरब्रिज का निर्माण कार्य

फाजिल्का पिछले लंबे समय से अधर में लटके रेलवे अंडरब्रिज के निर्माण कार्य में और देरी हो सकती है। शनिवार को अंडरब्रिज का टेंडर हासिल करने वाले ठेकेदार के साथ विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने अंडरब्रिज के आसपास का निरीक्षण किया गया। फाटक के बिल्कुल नजदीक बने बीएसएनएल विभाग के चैंबर के कारण अंडरब्रिज के कार्य में थोड़ी अड़चन आ सकती है। इस बाबत अधिकारियों ने बैठक करके समस्या का हल निकालने की बात कही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 10:55 PM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2019 10:55 PM (IST)
बीएसएनएल चैंबर के कारण और लटक सकता है अंडरब्रिज का निर्माण कार्य
बीएसएनएल चैंबर के कारण और लटक सकता है अंडरब्रिज का निर्माण कार्य

जागरण संवाददाता, फाजिल्का : पिछले लंबे समय से अधर में लटके रेलवे अंडरब्रिज के निर्माण कार्य में और देरी हो सकती है। शनिवार को अंडरब्रिज का टेंडर हासिल करने वाले ठेकेदार के साथ विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने अंडरब्रिज के आसपास का निरीक्षण किया गया। फाटक के बिल्कुल नजदीक बने बीएसएनएल विभाग के चैंबर के कारण अंडरब्रिज के कार्य में थोड़ी अड़चन आ सकती है। इस बाबत अधिकारियों ने बैठक करके समस्या का हल निकालने की बात कही है।

loksabha election banner

बता दें कि गत शुक्रवार को रेलवे जालंधर की टीम ने अंडरब्रिज का निरीक्षण किया था। इसी के तहत शनिवार को सीवरेज बोर्ड, वाटर सप्लाई, बीएसएनएल विभाग और पावरकाम विभाग की ओर से अंडरब्रिज के लिए चुनी गई जगह का निरीक्षण किया गया। इस दौरान बीएसएनएल विभाग ने फाटक के निकट एक चैंबर होने की बात कही, जिससे पूरे शहर के अलावा कई गांवों को टेलीफोन सप्लाई दी जाती है। अब बीएसएनएल विभाग की ओर से इस संबंधी खर्च बनाकर रिपोर्ट डिप्टी कमिश्नर फाजिल्का को भेजी जाएगी, जिसके बाद खर्चे की मंजूरी होगी और चैंबर को शिफ्ट करने का कार्य होगा। उसके बाद जाकर अंडरब्रिज बनने की बात होगी। ऐसे में अंडरब्रिज जल्द बनने की उम्मीदों पर एक बार फिर से पानी फिरता दिखाई दे रहा है। ऐसे में 30 मार्च को अंडरब्रिज का कार्य शुरू होने की आस में बैठे लोगों अंडरब्रिज के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.