Move to Jagran APP

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत

जिले के गांव कबूलशाह के निकट एक तेज रफ्तार ट्राली चालक ने सामने से आ रहे एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिस कारण मोटरसाइकिल चला रहा व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया जबकि पीछे बैठे युवक को भी चोटें लगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 11:10 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 11:10 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) : जिले के गांव कबूलशाह के निकट एक तेज रफ्तार ट्राली चालक ने सामने से आ रहे एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिस कारण मोटरसाइकिल चला रहा व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया, जबकि पीछे बैठे युवक को भी चोटें लगी। इस दौरान सड़क पर गिरने से बाइक चला रहे व्यक्ति की मौत हो गई। थाना खुईखेड़ा पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली व मोटरसाइकिल को कब्जे में लेते हुए शव को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में गांव जंडवाला मीरा सांगला के रहने वाले सुखविद्र सिंह ने बताया कि 11 नवंबर को उसके दोस्त नवजीत कुमार ने भी किसी काम के लिए फाजिल्का जाना था। इसलिए वह दोनों इकट्ठे ही नवजीत कुमार के मोटरसाइकिल पर सवार होकर फाजिल्का जा रहे थे। इस दौरान जब वह गांव कबूलशाह के निकट पहुंचे तो फाजिल्का की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली के चालक ने ट्रैक्टर उनकी तरफ मोड़ दिया, जिससे मोटरसाइकिल ट्राली से जा टकराया और दोनों सड़क पर गिर गए। जिस कारण नवजीत कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वह भी बेहोश हो गया। उक्त घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़र फरार हो गया, जबकि उसे फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जांच अधिकारी मुख्तयार सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने ट्रैक्टर चालक गांव शमशाबाद निवासी मंगल सिंह के खिलाफ पर्चा दर्ज करते हुए शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। हेलमेट पहनता तो बच सकती थी जान

हादसे में भी चालक द्वारा हेलमेट नही लगाया गया था, जिस कारण सिर की तरफ गिरने से उसकी मौत हो गई। अगर हेलमेट पहना होता तो जान से बचाव हो सकता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.