संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : गांव चक्क सुक्कड़ में बने पंजाब ग्रामीण बैंक से बुधवार रात कुछ लोगों ने बैंक की पिछली दीवार तोड़कर अंदर दाखिल हो चोरी करने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपितों ने बैंक में दाखिल होते ही स्ट्रांग रूम की दीवार के साथ पड़े कैश सेफ बाक्स व फायर प्रूफ सेफ को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाए, जिसके बाद आरोपित वहां सामान बिखेकर फरार हो गए। सुबह स्टाफ के आने पर इस घटना के बारे में पता चलते ही मामले की सूचना थाना सिटी पुलिस को दी जाती है। पुलिस उक्त मामले की बारिकी के साथ जांच करने में जुट गई है। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

पुलिस को दी शिकायत में फिरोजपुर निवासी विरम बाला ने बताया कि 13 अक्टूबर की रात को कुछ लोग पंजाब ग्रामीण बैंक चक्क सुक्कड़ जलालाबाद की पिछली दीवार को तोड़कर अंदर दाखिल हुए। इसके बाद उन्होंने बैंक में बने स्ट्रांग रूम की दीवार के साथ कैश सेफ व फायर प्रुफ सेफ को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं खुला, लेकिन दोनों सेफ का काफी नुकसान हो गया। इसके अलावा उक्त लोगों ने कंप्यूटर वायरिग को भी नुकसान पहुंचा। इस दौरान जब बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो उसमें दो लोग आते हुए दिखाई देते हैं, जिनके चेहरे ढके थे। पुलिस उक्त मामले की हर एंगल से जांच कर ही है। जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे आरोपित :एएसआइ

जांच अधिकारी एएसआइ अमरीक सिंह ने कहा कि उक्त मामले में शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा।

Edited By: Jagran