संस, अबोहर : अमनदीप कुमार को वाहेगुरु कालेज का सोई विग का प्रधान और लवप्रीत सिंह को चेयरमैन नियुक्त किया है। इसके अलावा विनोद कुमार चंदोरा को अकाली दल के छात्र संगठन स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया अबोहर का प्रधान नियुक्त किया। विनोद चंदोरा की अगुवाई में दर्जनों छात्रों को साथ लेकर उन्होंने अपनी टीम की शुरूआत की।

सनी अटवाल सीनियर वाइज प्रेजिडेंट सोई अबोहर, परमदीप बाड़ू सीनियर वाइज प्रेजिडेंट, मोहिदर कलवा वाइज प्रेजिडेंट, प्रमोद जालप जनरल सेक्रेटरी, सोनू कुमार सेक्रेटरी को नियुक्त किया गया। इससे पहले दारा सिंह, चांद पिहवाल की अगुवाई में विनोद कुमार जिला प्रधान की अगुवाई में छात्र महेंद्र रिणवा के निवास पर पहुंचे व उनसे आशीर्वाद लिया। कांग्रेस में शामिल हुए गांव भंगरखेड़ा के लोग संवाद सहयोगी, अबोहर : गांव भंगरखेड़ा से हनुमान यादव, राम कुमार, ओम यादव, राजू, रिकू व अपने परिवार और साथियों सहित कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड ने उन्हें सिरोपा भेंट कर सम्मान के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल किया।

संदीप जाखड़ ने कहा कि पंजाब में अपने कार्यकाल के दौरान अकाली-भाजपा सरकार द्वारा अबोहर इलाके के साथ सदा ही सौतेला व्यवहार किया गया था और अबोहरवासियों को मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित रखा गया था। इस अवसर पर सरपंच राघव शारदा, जगदीश खोड़ आदि मौजूद थे। जरूरतमंद का बनवाया घर संस, अबोहर : डेरा सच्चा सौदा की ब्रांच किक्कर खेड़ा की संगत ने ग्राम पंचायत अमरपुरा के सहयोग से जरूरतमंद परिवार को कुछ ही घंटों में मकान तैयार कर दिया है।

ब्लाक सेवादार सुखचैन सिंह व मोहन लाल ने बताया कि गांव अमरपुरा निवासी दलीप कुमार के माता-पिता का 12 वर्ष पूर्व छोटी सी उम्र में देहांत हो गया था। उसके एक छोटा भाई व बहन भी है, बहन की शादी करवाई जा चुकी है, जबकि वह और उसका भाई अनाथ आश्रम में पढ़ाई के लिए दाखिल हुए। अब दलीप कुमार की पढाई पूरी होने पर जब वह घर पहुंचा है तो घर बिल्कुल खंडहर बन चुका था, जिसका पता लगते ही डेरा सच्चा सौदा श्रद्धालु और ग्राम पंचायत अमरपुरा के सरपंच राजबाला के पति नंदराम उसकी मदद के लिए आगे आए और संगत के सहयोग से उसे मात्र एक दिन में एक नया पक्का कमरा व शौचालय और स्नानघर बनाकर दिया गया।

Edited By: Jagran