Move to Jagran APP

अधूरे कार्य संबंधी एसडीएम ने अधिकारियों के साथ बनाई रणनीति

अंडरब्रिज के निर्माण कार्य के बकाया कार्यो को पूरा करने संबंधी एसडीएम सुभाष खटक ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 11:05 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 11:05 PM (IST)
अधूरे कार्य संबंधी एसडीएम ने अधिकारियों के साथ बनाई रणनीति
अधूरे कार्य संबंधी एसडीएम ने अधिकारियों के साथ बनाई रणनीति

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : फाजिल्का के रेलवे स्टेशन के निकट बन रहे अंडरब्रिज के निर्माण कार्य के बकाया कार्यो को पूरा करने संबंधी एसडीएम सुभाष खटक ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में पीएसपीसीएल, वन विभाग, प्राइवेट स्कूलों, वाटर सप्लाई, बीएसएनएल, नगर कौंसिल, रेलवे के अधिकारी व अन्य शामिल हुए।

loksabha election banner

अंडरब्रिज संघर्ष कमेटी के संयोजक नरेन्द्र मैनी बंटू ने बताया बैठक में ठेकेदार को अंडरब्रिज के अंदर से लेवल ठीक करने संबंधी और नरूला अस्पताल साइड अंडरब्रिज के अंदर जो अंडरब्रिज का फर्श टूट गया था, उसको जल्दी ठीक करवाने, अंडरब्रिज की साइड पर फेसिंग करवानी, रेलवे सिग्नल की तारें हटाने, गावड़ी पंप के पास किसी कर्मचारी की ड्यूटी लगाने, पावरकाम द्वारा खंभों को मार्ग से हटाना आदि मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।

इसके अलावा बैठक में बताया गया कि अंडरब्रिज पर हैवी ट्रेफिक होने पर कई बार जाम लग जाता है। अंडरब्रिज के साथ सारी सड़कों पर अंधेरा होने के कारण लूट का खतरा भी बना रहता है। अंडरब्रिज में से गुजरने वाले शरारती तत्वों द्वारा हुल्लड़बाजी की जाती है तथा अंडरब्रिज में रात के समय पुलिस की गश्त लगाने संबंधी भी विचार विमर्श किया गया। साथ ही बीएसएनल व अन्य मोबाइल कंपनियों से आग्रह किया गया कि जो भी काम सड़कें पक्की करवाने से पूर्व करना है वह पूरा कर लें। इसके अतिरिक्त अंडरब्रिज के साथ 11 केवी तार को खंभे लगाने, नई पुली की साइड वाली सड़क पर दो खंभे लगाने, अंडरब्रिज के मौड़ पर लगा बड़ा बिजली का खंभा हटाने व अंडरब्रिज को सुंदर बनाने के लिए अंडरब्रिज के आसपास पेंटिंग करवाने आदि बात पर विचार विमर्श किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.