Move to Jagran APP

ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत, पति गंभीर

गांव भानेवाला में रिश्तेदारी में मृत्यु पर अफसोस करके लौट रहे एक दंपती के मोटरसाइकिल को रास्ते में एक ट्रक चालक ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 10:17 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 10:17 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत, पति गंभीर
ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत, पति गंभीर

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : गांव भानेवाला में रिश्तेदारी में मृत्यु पर अफसोस करके लौट रहे एक दंपती के मोटरसाइकिल को रास्ते में एक ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल चला रहा पति बुरी तरह से जख्मी हो गया, जबकि उसकी पत्नी को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। हादसे में जख्मी पति का इलाज इस समय बठिडा में चल रहा है, जिसकी हालत अभी ठीक नहीं है। उधर नगर थाना जलालाबाद पुलिस ने मृतक महिला के ससुर के ब्यानों पर कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में गांव तरोबड़ी निवासी महताब सिंह ने बताया कि बीते दिनी उसके साले की पत्नी की मौत हो गई थी। जिसके चलते वह और उसका पौता एक मोटरसाइकिल व उसका बेटा कश्मीर सिंह व बहु छिदर कौर एक अन्य मोटरसाइकिल पर गांव भानेवाला में अफसोस करके वापस लौट रहे थे कि जलालाबाद के बस स्टैंड पर पीछे से आ रहे एक ट्रक चालक ने बड़ी ही लापरवाही के साथ पीछे से उसके लड़के के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे उसका लड़की व बहु पक्की सड़क पर गिर गए। वह मौके पर पहुंचे और दोनों को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसकी बहु छिदर कौर को मृत घोषित किया। पता चला है कि श्री अमृतसर निवासी नरिद्र कुमार ने अपने ट्रक से उसके लड़के को टक्कर मारी, जिसके चलते उसकी बहु की मौत हो गई, जबकि बेटा अभी भी जख्मी है। एएसआइ प्रितपाल सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.