Move to Jagran APP

लावारिस पशुओं की समस्या हल करवाने के लिए निकाला रोष मार्च

अबोहर : लावारिस पशुओं की समस्या के समाधान के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से लगाए धरने के 16वें दिन बाद भी समस्या का प्रशासन ने कोई समाधान नहीं किया। इसके रोष स्वरूप आप कार्यकर्ताओं ने सोमवार दोपहर 12 बजे नेहरु पार्क के बाहर मानव श्रृंखला बनाकर शहर में रोष रैली निकाली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 11:14 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 11:14 PM (IST)
लावारिस पशुओं की समस्या हल करवाने के लिए निकाला रोष मार्च
लावारिस पशुओं की समस्या हल करवाने के लिए निकाला रोष मार्च

संवाद सहयोगी, अबोहर : लावारिस पशुओं की समस्या के समाधान के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से लगाए धरने के 16वें दिन बाद भी समस्या का प्रशासन ने कोई समाधान नहीं किया। इसके रोष स्वरूप आप कार्यकर्ताओं ने सोमवार दोपहर 12 बजे नेहरु पार्क के बाहर मानव श्रृंखला बनाकर शहर में रोष रैली निकाली।

loksabha election banner

कार्यकर्ताओं ने हाथों में पोस्टर लेकर प्रशासन व सरकार से इस गंभीर समस्या का समाधान करने की मांग की व लोगों को इस अभियान में जुड़ने की अपील की। रघुबीर भाखर व रमेश सोनी ने बताया कि उनका उद्देश्य राजनीति करना नहीं बल्कि आए दिन आवारा पशुओं के कारण होने वाले हादसों से लोगों की सुरक्षा करना है। उन्होनें कहा कि बेहद दुख की बात है कि लोगों की सुरक्षा के लिए चलाए जा रहे इस अभियान में शहर की कोई भी संस्था आगे आकर उनका समर्थन नहीं कर रही और न ही शहरवासी इस समस्या के समाधान के लिए कोई आवाज उठा रहे हैं। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि अगर किसी अन्य शहर व राज्य में किसी प्रकार की अनहोनी होती है तो शहर की संस्थाएं उसके लिए आगे आकर प्रदर्शन करती है अब जब हमारे अपने क्षेत्र में लोग इन लावारिस सांडों के कारण आए दिन दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे है तो संस्थाओं के पदाधिकारी चुप्पी साधे बैठे हैं। पार्टी वर्करों ने कहा कि दिनों दिन विकराल हो रही समस्या का समाधान तभी होगा जब लोग एकजुट होकर आवाज बुलंद करेंगे। रघुबीर भाखर ने कहा कि पिछले 15 दिन से वह धरना लगाकर बैठे हैं लेकिन स्थानीय प्रशासन व सरकार ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की। उन्होंने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि अगर प्रशासन ने जल्द ही बेसहारा पशुओं की समस्या के समाधान के लिए कोई कदम न उठाया तो 25 दिसंबर से वह भूख हड़ताल शुरू करेंगे। इसमें हर रोज उनकी पार्टी का वर्कर भूख हड़ताल में शामिल होगा। इस मौके पर डीके सियाग, पार्टी के जिला प्रधान देवराज शर्मा, सुमन मित्तल, हरदयाल ¨सह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.